1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सुनील शेट्टी ने किया खुलासा, इसलिए नहीं बने राम गोपाल वर्मा की 'सरकार 3' का हिस्सा

सुनील शेट्टी ने किया खुलासा, इसलिए नहीं बने राम गोपाल वर्मा की 'सरकार 3' का हिस्सा

राम गोपाल वर्मा के की राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित थ्रिलर फिल्म 'सरकार 3' इन दिनों काफी चर्चा में छाई हुई है। पिछले दिनों कहा जा रहा था कि अभिनेता सुनील शेट्टी भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। लेकिन......

India TV Entertainment Desk [Published on:18 Oct 2016, 11:46 AM IST]
सुनील शेट्टी ने किया खुलासा, इसलिए नहीं बने राम गोपाल वर्मा की 'सरकार 3' का हिस्सा

मुंबई: बॉलीवुड निर्माता राम गोपाल वर्मा के की राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित थ्रिलर फिल्म 'सरकार 3' इन दिनों काफी चर्चा में छाई हुई है। हाल ही में इस फिल्म का स्टार कास्ट और उनके लुक का भी खुलासा किया गया है। पिछले दिनों कहा जा रहा था कि अभिनेता सुनील शेट्टी भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। लेकिन सुनील शेट्टी का कहना है कि वह राम गोपाल वर्मा की 'सरकार' की आने वाली तीसरी कड़ी का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से उनके चरित्र को गढ़ा गया था, वह उन्हें पसंद नहीं आया। अभिनेता ने कहा कि वह और वर्मा जल्द ही एक साथ काम करने की योजना बना रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

सुनील ने ट्वीट किया, "मेरा किरदार वैसा नहीं था जैसा हमने सोचा था, जिससे हम एक साथ काम करने पर सहमत हों। मुझे राम गोपाल वर्मा का काम पसंद है।" 'सरकार 3' में महानायक अमिताभ बच्चन अपने किरदार सुभाष नागरे के रूप में हैं। वहीं फिल्म में रोहिणी हट्टंगड़ी, जैकी श्रॉफ, मनोज वाजपेयी, रोनित रॉय, भारत दाभोलकर, अमित साध और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में जैकी श्रॉफ खलनायक बने नजर आएंगे।

इसकी पहली दो कड़ियों 'सरकार' और 'सरकार राज' को वर्मा ने ही लिखा और निर्देशित किया था जो मराठी राजनीति पर आधारित थी।

You May Like