Friday, March 29, 2024
Advertisement

कपिल के शो में नहीं लौटें सुनील ग्रोवर, इस हफ्ते नये सदस्य की शो में होगी एंट्री

पिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा फिलहाल सुलझता नहीं दिख रहा है। क्योंकि सुनील ग्रोवर ने अपनी वापसी की सारी खबरों को बकवास बताया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 29, 2017 15:47 IST
सुनील- India TV Hindi
सुनील

मुंबई: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा फिलहाल सुलझता नहीं दिख रहा है, क्योंकि सुनील ग्रोवर ने अपनी वापसी की सारी खबरों को बकवास बताया है। सुनील ग्रोवर ने कपिल से झगड़े के बाद शो छोड़ दिया तो उनका साथ देते हुए कपिल के बचपन के दोस्त चंदन प्रभाकर, नानी यानी अली असगर और टीचर बनने वाली सुगंधा मिश्रा ने भी कपिल के शो क अलविदा कह दिया।

खबरों की माने तो कपिल के इस शो में राजू श्रीवास्तव जगह ले सकते हैं। हाल ही में सोनी टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में द कपिल शर्मा शो का सेट दिखाई दे रहा है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘कोई आ रहा है कपिल के मोहल्ले में, अपनी कलाकारी का धमाका करने। बने रहें और देखें कि क्या होने वाला है’।

यानी सोनी टीवी भी शो की टीआरपी बनाए रखने के लिए अपना दांव चल रहा है। आपको बता दें सुनील से कपिल की लड़ाई का भुगतान द कपिल शर्मा शो  को करना पड़ा था। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, अहसान कुरैशी और सुनील पॉल को शो का हिस्सा बनाने के बावजूद शो दर्शकों का प्यार पाने में नाकाम रहा।

शो को यूट्यूब पर लाइक्स से ज्यादा डिस्लाइक्स मिले हैं। शो की रेटिंग्स पर भी इसका बुरा असर देखने को मिल सकता है।

यह भी बताया जा रहा है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ इस बार सिर्फ शनिवार को ही आएगा। रविवार को इंडियन आइडल का फिनाले आएगा जिसकी वजह से द कपिल शर्मा शो को ड्रॉप कर दिया जाएगा।

देखते हैं सोनी टीवी का ये दांव कितना सक्सेसफुल होता है। लोग रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के बिना शो कितना पसंद करते हैं यह आने वाले वक्त में पता चल जाएगा।

​ये भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement