1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सुनील ग्रोवर ने अपने जूते का नंबर बताकर कपिल शर्मा को दिया जवाब?

सुनील ग्रोवर ने अपने जूते का नंबर बताकर कपिल शर्मा को दिया जवाब?

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद से ही इस मामले पर रोज कोई न कोई नई खबर सामने आ रही है। पिछले दिनों खबरों में कहा जा रहा था कि फ्लाइट के दौरान कपिल ने सुनील...

India TV Entertainment Desk [Published on:12 Apr 2017, 11:35 AM IST]
सुनील ग्रोवर ने अपने जूते का नंबर बताकर कपिल शर्मा को दिया जवाब?

नई दिल्ली: स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद से ही इस मामले पर रोज कोई न कोई नई खबर सामने आ रही है। दरअसल पिछले दिनों आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि ऑस्ट्रेलिया से मुंबई आने के दौरान कपिल ने फ्लाइट में सुनील को जूता फेंक कर मारा था। हालांकि उस समय सुनील ने शांत रहना ही ठीक समझा। लेकिन अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। सुनील की इस तस्वीर को लेकर कहा जा रहा है कि इसका संबंध कहीं न कहीं कपिल के साथ फ्लाइट में हुए उस झगड़े से जरूर है।

दरअसल सुनील की इस तस्वीर में उनके चेहरे के साथ उनके जूते भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि यह थोड़े से धुंधले दिख रहे हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, "जूते का नंबर यूएस 10।" वैसे तो इस तस्वीर में ऐसा कुछ भी खास नहीं है लेकिन उनके कैप्शन ने सभी का ध्यान फ्लाइट में उस झगड़े की ओर जरूर खींच लिया है।

Shoe Size US 10

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

क्या था पूरा मामला:-

पिछले दिनों कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ मेलबर्न में एक शो की प्रस्तुति के बाद वापस मुंबई लौट रहे थे। इस दौरान कपिल ने शराब के नशे में सुनील ग्रोवर के साथ काफी बुरा बर्ताव किया। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने सुनील पर जूता भी फेंक कर मारा। इसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर काफी बहस भी चली, लेकिन दोनों में से किसी ने फ्लाइट में हुए उस झगड़े का जिक्र नहीं किया।

You May Like