Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुनील ग्रोवर 23 अप्रैल से पहले नहीं छोड़ सकते 'द कपिल शर्मा शो'?

कॉमेडियन कपिल शर्मा से हुए झगड़े के बाद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने का फैसला कर लिया है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक 23 अप्रैल से पहले सुनील ये शो नहीं छोड़ सकते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 23, 2017 16:01 IST
sunil- India TV Hindi
Image Source : PTI sunil

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा से हुए झगड़े के बाद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने का फैसला कर लिया है। हालांकि सुनील ने इस पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। लेकिन उनसे जुड़े सूत्रों का कहना है कि सुनील ने फैसला कर लिया है और अब वो अपना मन नहीं बदलेंगे।

लेकिन सूत्रों के मुताबिक सुनील चैनल 23 अप्रैल से पहले यह शो नहीं छोड़ सकते हैं। वजह है शो और चैनल के साथ उनकी बॉन्डिंग। जिसके मुताबिक वो 1 महीेने से पहले ये शो नहीं छोड़ सकते हैं। खबरें ये भी आ रही हैं कि सुनील ने फैसला कर लिया है कि वो अब ये शो नहीं करेंगे, चाहे इसके लिए उन्हें दोगुना पैसा मिले।

आपको बता दें, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ दिया है और अब शोमेकर्स नए कॉमेडियन की तलाश कर रहा है। खबर आ रही है कि सुनील पाल, राजू श्रीवास्तव और एहसान कुरैश को अप्रोच भी किया गया है। सुनील पाल के अलावा बाकि दोनों कॉमेडियन शो करने के लिए मान भी गए हैं।

'द कपिल शर्मा शो' में फिलहाल कॉमेडी के अलावा बहुत कुछ हो रहा है और चैनल अब इन सबका हल ढूंढ रहा है।

आपको बता दें कपिल शर्मा ने ऑस्ट्रेलिय से मुंबई आ रही फ्लाइट में सुनील ग्रोवर पर महज इसलिए जूता फेंक दिया था क्योंकि सुनील की टीम ने कपिल से पहले खाना खा लिया था। इतना ही नहीं कपिल ने सुनील से हाथापाई भी की और उन्हें गाली भी दी।

कपिल फेसबुक पर सुनील ग्रोवर से माफी मांग चुके हैं। फैंस तो यही चाहते हैं कि दोनों साथ में जल्द से जल्द वापस आ जाएं।

ये भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement