1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच की बायोपिक को लेकर बेहद उत्साहित हैं सुधीर बाबू

राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच की बायोपिक को लेकर बेहद उत्साहित हैं सुधीर बाबू

सुधीर बाबू पिछले दिनों फिल्म ‘बागी’ से बॉलीवुड में भी अपने शानदार अभिनय से दर्शकों लुभा चुके हैं। लेकिन अब एक बायोपिक को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल सुधीर बाबू बैडमिंटन चैम्पियन और अब राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच पुलेला...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:18 Jul 2017, 11:02 AM IST]
राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच की बायोपिक को लेकर बेहद उत्साहित हैं सुधीर बाबू - India TV

चेन्नई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता सुधीर बाबू पिछले दिनों फिल्म ‘बागी’ से बॉलीवुड में भी अपने शानदार अभिनय से दर्शकों लुभा चुके हैं। लेकिन अब एक बायोपिक को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल सुधीर बाबू बैडमिंटन चैम्पियन और अब राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद के जीवन पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा होने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। तेलुगू और हिंदी भाषा में बनने वाली इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है। सुधीर 'बागी' और 'शामंताकामणी' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। प्रवीण सत्तारू द्वारा निर्देशित इस pullफिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी।

सुधीर ने कहा, "मैं फिल्म को लेकर उत्सुक हूं। मुझे विश्वास है कि मैं इस किरदार के साथ न्याय कर सकता हूं, क्योंकि मैं एक प्रशिक्षित बैडमिंटन खिलाड़ी हूं। मैं कई सालों से इसे खेल रहा हूं और किरदार की संवेदनाओं को अच्छी तरह समझता हूं।" यह फिल्म विक्रम मल्होत्रा की प्रस्तुति होगी। वह इस समय सैफ अली खान अभिनीत फिल्म 'शेफ' का निर्माण कर रहे हैं।

फिल्म के अन्य कलाकारों का चयन होना अभी बाकी है। सुधीर प्रवीण के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं। उन्होंने कहा, "वह इस कहानी पर लगभग दो साल से काम कर रहे हैं। मैं उनके साथ काम करने को उत्सुक हूं। 'बागी' के बाद मुझे कुछ हिंदी फिल्में पेश की गई थीं, लेकिन मैंने खुद को इस फिल्म के लिए स्वतंत्र रखा।" (डिंपल कपाडिया नहीं, बल्कि ये अभिनेत्री थीं राजेश खन्ना का पहला प्यार)

You May Like

Write a comment

Promoted Content