1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘पद्मावती’ विवाद के दौरान दिए गए दीपिका के बयान पर सुब्रह्मण्यम स्वामी ने साधा निशाना

‘पद्मावती’ विवाद के दौरान दिए गए दीपिका के बयान पर सुब्रह्मण्यम स्वामी ने साधा निशाना

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहा विवाद दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में इस पूरे मामले से तंग आकर दीपिका पादुकोण ने अपनी भड़ास निकालते हुए कई विवादित बयान भी...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:15 Nov 2017, 11:14 AM IST]
‘पद्मावती’ विवाद के दौरान दिए गए दीपिका के बयान पर सुब्रह्मण्यम स्वामी ने साधा निशाना

नई दिल्ली: फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहा विवाद दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में इस पूरे मामले से तंग आकर दीपिका पादुकोण ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा था कि उनकी इस फिल्म को रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता। इसके साथ ही कई विवादित बयान भी दिए थे, जिस पर अब भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने दीपिका पर निशाना साधा है। दरअसल उन्होंने दीपिका को 'पिछड़े होने' के बयान पर खरी खोटी सुनाई है। स्वामी ने ट्वीट किया, "अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हमें पिछड़े होने(रिग्रेशन) पर भाषण दे रही हैं। देश तभी आगे हो सकता है, जब उनके परिपेक्ष्य से हम आगे बढ़ें।"

उन्होंने यह टिप्पणी दीपिका द्वारा दिए गए साक्षात्कार के बाद की है, जिसमें उन्होंने (दीपिका ने) अपनी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ पर उत्पन्न बवाल पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने साक्षात्कार में कहा था, "यह भयावह है, यह बिल्कुल भयावह है। इससे हमें क्या मिला? और एक राष्ट्र के रूप में हम कहां पहुंच गए हैं? हम आगे बढ़ने के बदले पीछे गए हैं।" उन्होंने कहा, "हमारी जवाबदेही सिर्फ सेंसरबोर्ड के प्रति है और मैं जानती हूं और मेरा मानना है कि फिल्म को रिलीज होने से कुछ भी नहीं रोक सकता।"

उन्होंने कहा, "फिल्म उद्योग से मिल रहा समर्थन इस बात का प्रतीक है कि यह सिर्फ 'पद्मावती' के बारे में नहीं है, बल्कि यह फिल्म उद्योग एक बड़ी लड़ाई लड़ रहा है।" जब एक ट्वीटर प्रयोगकर्ता ने स्वामी के ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि वह(दीपिका पादुकोण) नीदरलैंड की नागरिक हैं। स्वामी ने तब इस पर टिप्पणी करते हुए लिखा, "अगर यह सही है, तो उन्हें अवश्य ही इसका खुलासा करना चाहिए। यह विशुद्ध रूप से केवल भारतीय बहस है।" (Bigg Boss 11: घर से निकलते ही हिना खान करने वाली हैं ये काम)

You May Like