Friday, March 29, 2024
Advertisement

'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख की भूमिका का हुआ खुलासा

निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख खान भूमिका का खुलासा हो गया है। शाहरुख इस फिल्म में एक गाइड की भूमिका निभाएंगे।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 09, 2017 10:36 IST
srk anushka- India TV Hindi
Image Source : PTI srk anushka

नई दिल्ली: निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख खान भूमिका का खुलासा हो गया है। शाहरुख इस फिल्म में एक गाइड की भूमिका निभाएंगे। फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने शाहरुख के किरदार के बारे में बताते हुए कहा, "फिल्म में शाहरुख का किरदार हरिंदर सिंह मेहरा एक पर्यटक गाइड है, जो रोजाना पर्यटकों को शहर घूमाता है, लेकिन वह वास्तव में भीतर से बहुत खोया हुआ सा है। उसे फिल्म में किसी की तलाश है, जिसे वह ढूंढ रहा है। हरिंदर के इसी सफर को फिल्म में दिखाया गया है।" इम्तियाज ने कहा, "मैं हमेशा से टूर गाइडों से प्रभावित रहा हूं। गाइड, पर्यटकों को विभिन्न खूबसूरत जगहों पर ले जाते हैं और जब सभी पर्यटक उन स्थानों की खूबसूरती को निहारने में व्यस्त होते हैं, तब यह टूर गाइड दूसरी तरफ देख रहे होते हैं। गाइड के जीवन में एक समय ऐसा आता है, जब वे इससे उब जाते हैं। इस फिल्म में गाइड के जीवन को भी दिखाया गया है।"

srk anushka

Image Source : PTI
srk anushka

आपको बता दें, शाहरुख और अनुष्का इससे पहले ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ जैसी फिल्मों में साथ दिख चुके हैं। ट्रेलर और गानों में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की दिख रही है। फिल्म के गीत 'राधा' और 'बीच बीच में' को अनोखे ढंग से रिलीज किया गया।

इम्तियाज अली की यह फिल्म देशभर में 4 अगस्त को रिलीज होगी।

पढ़िए, राधा सॉन्ग से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें 

क्या आपने देखा गाना बीच-बीच में?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement