1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. पहले ही दिन इस फिल्म ने कमाए 51 करोड़, तोड़ देगी बाहुबली और दंगल का रिकॉर्ड!

पहले ही दिन इस फिल्म ने कमाए 51 करोड़, तोड़ देगी बाहुबली और दंगल का रिकॉर्ड!

बुधवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने पहले दिन 51 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है...

Edited by: Khabarindiatv.com [Published on:29 Sep 2017, 11:27 AM IST]
पहले ही दिन इस फिल्म ने कमाए 51 करोड़, तोड़ देगी बाहुबली और दंगल का रिकॉर्ड!

नई दिल्ली: साउथ की फिल्मों के लिए यह महीना बेहद अच्छा जा रहा है। जहां पिछले हफ्ते रिलीज हुई जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘जय लव कुश’ कमाई के रिकॉर्ड बना रही है, वहीं साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘स्पाइडर’ ने पहले ही दिन जबर्दस्त कमाई की। बुधवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने पहले दिन 51 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है। इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगादॉस ने किया है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म अपने पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा आराम से पार कर जाएगी।

महेश बाबू की मुख्य भूमिका वाली ‘स्पाइडर’ ने आंध्र प्रदेश के अलावा अमेरिका में भी काफी कमाई की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका में इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 6.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। ऐसे में लोगों को लगने लगा है कि यह फिल्म कमाई के नए रिकॉर्ड बना सकती है। हालांकि दंगल और बाहुबली का रिकॉर्ड अभी काफी दूर है, लेकिन फिल्म को जिस तरह की शुरुआत मिली है, उसे देखकर लगता है कि कुछ भी संभव है। गौरतलब है कि ‘स्पाइडर’ 120 करोड़ रुपये की लागत से बनाई गई है। फिल्म को तमिल, तेलुगु के साथ ही मलयालम, कन्नड़ और अरबी भाषा में भी रिलीज किया गया है।

वहीं जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘जय लव कुश’ ने भी शानदार कमाई की है। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 132 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में एनटीआर जय, लव और कुश की 3 भूमिकाओं में हैं। कल्याणराम द्वारा निर्मित इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के अलावा निवेदा थॉमस, राशि खन्ना और रॉनित रॉय जैसे सितारे भी शामिल हैं। साउथ की यह दोनों फिल्में कमाई के मामले में कहां तक पहुंच पाती हैं, यह देखना खासा दिलचस्प होगा।

You May Like