Friday, March 29, 2024
Advertisement

सूरज पंचोली इन दो अभिनेत्रियों के साथ करना चाहते हैं रोमांस

मुंबई: फिल्म 'हीरो' से हिन्दी सिने जगत में अभिनय करियर का आगाज करने वाले अभिनेता सूरज पंचोली रोमांटिक फिल्में करना चाहते हैं और उनकी इच्छा पर्दे पर आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस

IANS IANS
Updated on: September 15, 2015 15:15 IST
सूरज पंचोली इन दो...- India TV Hindi
सूरज पंचोली इन दो अभिनेत्रियों के साथ करना चाहते हैं रोमांस

मुंबई: फिल्म 'हीरो' से हिन्दी सिने जगत में अभिनय करियर का आगाज करने वाले अभिनेता सूरज पंचोली रोमांटिक फिल्में करना चाहते हैं और उनकी इच्छा पर्दे पर आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करने की है। सूरज ने कहा "मैं पूरी तरह से रोमांटिक फिल्म करना चाहता हूं, जिसमें कोई मारधाड़ न हो। नृत्य चलेगा, लेकिन मैं बॉडी बिल्डिंग और मारधाड़ के दृश्य नहीं करना चाहता।"

जब सूरज से पूछा गया कि वह पर्दे पर किन अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करना चाहते हैं, तो उन्होंने कहा, "दो अभिनेत्रियों के साथ- आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण।"

सूरज और फिल्म 'हीरो' की उनकी सह-कलाकार अथिया शेट्टी यहां सुभाष घई के फिल्म संस्थान में अभिनय सीखने वाले छात्रों से बातचीत कर रहे थे।

india TV

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement