Friday, April 19, 2024
Advertisement

सोनू निगम इस शर्त पर माफी मांगने को हैं तैयार

बॉलीवुड गायक सोनू निगम अजान पर ट्वीट करके मुश्किल में घिर गए हैं। सुरक्षा के मद्देनजर सोनू के घर के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा लगा दिया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 19, 2017 12:25 IST
sonu nigam- India TV Hindi
sonu nigam

नई दिल्ली: बॉलीवुड गायक सोनू निगम अजान पर ट्वीट करके मुश्किल में घिर गए हैं। सुरक्षा के मद्देनजर सोनू के घर के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा लगा दिया गया है। वहीं कोलकाता के एक मौलवी ने सोनू निगम के खिलाफ फतवा जारी कर दिया है। सोनू निगम ने ट्वीट करके कहा है कि वो अज़ान पर किए अपने ट्वीट पर माफी मांग सकते हैं लेकिन उनकी एक शर्त है।

सोनू ने एक ट्वीट में कहा, ‘’जो लोग भी मेरे ट्वीट्स को मुस्लिम विरोधी हैं, वो लोग मुझे एक भी जगह ऐसी बता दें, जहां मैंने कुछ ऐसा कहा है, जिसके लिए मुझे माफी मांगनी पड़े? तो मैं माफी मांग लूंगी।’’

सोनू निगम आज दोपहर 2 बजे अपनी बात रखने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस रखेंगे। सोनू ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।

आपको बता दें कि सोनू निगम ने सोमवार सुबह ट्वीट करके कहा कि लाउडस्पीकर पर अज़ान की वजह से उन्हें दिक्कत होती है। सोनू निगम ने ट्विटर पर लिखा,  "भगवान सभी पर कृपा करें। मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे सुबह अजान की आवाज से जागना पड़ता है। भारत में जबरदस्ती की धार्मिकता का अंत कब होगा, और वैसे भी जिस समय मोहम्मद ने इस्लाम बनाया था जब बिजली नहीं हुआ करती थी। फिर एडिसन के अविष्कार के बाद ही इस शोर की क्या जरूरत है? मुझे नहीं लगता कि कोई भी मंदिर या गुरुद्वारा उन लोगों को जगाने के लिए बिजली का इस्तेमाल करते हैं जो उस धर्म का पालन ही नहीं करते। फिर ऐसा क्यो? गुंडागर्दी है बस।"

इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement