Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

अज़ान विवाद में सिर मुंडवाने वाले सोनू निगम ने अभिजीत भट्टाचार्य के समर्थन में छोड़ा ट्विटर

अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर सस्पेंड होने पर गायक सोनू निगम ने विरोध जताते हुए भी अपना ट्विटर अकाउंट भी डिलीट कर दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 24, 2017 16:56 IST
अभिजीत भट्टाचार्य ,सोनू निगम - India TV Hindi
अभिजीत भट्टाचार्य ,सोनू निगम

नई दिल्ली: महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने के बाद बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर अकाउंट ट्विटर इंडिया ने सस्पेंड कर दिया है। अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर सस्पेंड होने पर गायक सोनू निगम ने विरोध जताते हुए भी अपना ट्विटर अकाउंट भी डिलीट कर दिया है।

आपको बता दें, अभिजीत भट्टाचार्य ने परेश रावल के बयान का समर्थन करते हुए जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद और लेखिका अरुंधती रॉय पर आपत्तिजनक टिप्प्णी की थी। आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद ट्विटर इंडिया ने मंगलवार को उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया। इस विवाद में अब सोनू निगम भी कूद पड़े हैं।

अजान को लेकर विवादों में आए सोनू निगम ने अभिजीत के समर्थन के लिए लगातार 25 ट्वीट किए। इतना ही नहीं सोनू ने इन ट्वीट्स में ट्विटर छोड़ने का भी ऐलान कर दिया।

सोनू निगम ने बुधवार सुबह ट्व‍ीट करके लिखा, 'क्या वाकई ट्विटर ने अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया? क्यों? इस तरह तो 90 फीसदी लोगों के ट्विटर अकाउंट बंद होने चाहिए क्योंकि उन्होंने इससे बदतर गाली-गलौच, धमकियां और कट्टरवादी ट्वीट किए हैं।‘’

1

1

इसके बाद सोनू निगम ने एक के बाद एक कई सारे ट्वीट किए और अभिजीत के समर्थन में काफी कुछ कहा। सोनू ने कहा हो सकता है अभिजीत दा ने जिस भाषा में अपनी बात कही वो गलत सकती है लेकिन क्या शेहला ने बीजेपी को सेक्स रैकेट से जोड़कर सही किया। ऐसा कहकर उन्होंने बीजेपी समर्थकों को उकसाया था।

सोनू ने अगले ट्वीट में कहा, ‘’अगर अभिजीत का अकाउंट डिलीट हो सकता है तो शेहला का क्यों नहीं? और उन तमाम बेवकूफों का क्यों नहीं जो हर मौके पर मां और बहनों को गालियां देते रहते हैं।’’

2

2

सोनू ने कहा एख महिलाए गौतम गंभीर की फोटो आर्मी जीप के आगे लगा सकती है फिर परेश ने जब यही बात किसी और के साथ करने को कही तो उनकी आलोचना क्यों हुई?

सोनू निगम ने कहा कि यह एकतरफा क्यों है? ट्विटर पर सभी इतना नाराज क्यों हैं? क्या किसी मुद्दे पर समझदारी से विचार नहीं हो सकता है?

3

3

कई सारे ट्वीट्स के बाद सोनू निगम ने अपने ट्विटर से जाने के ऐलान कर दिया। सोनू ने कहा ‘’मैं एकतरफा व्यवहार के विरोध में ट्विटर से अलविदा कह रहा हूं। हर तार्किक समझदार देशभक्त और मानवतावादी इंसानों को ऐसा ही करना चाहिए। मैं न राइट विंग से हूं न ही लेफ्ट विंग से हूं। मैं सभी के विचारों की इज्जत करता हूं, लेकिन मुझे लगता है आप सब कहीं न कहीं से हैं।‘’

4

4

आखिर में सोनू निगम ने अपने लाखों फॉलोअर्स को ट्विटर छोड़कर गुडबाय कह दिया।

5

5

आगे भी पढ़ें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement