1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सोनू निगम पर फतवा जारी करने वाले मौलवी ने अब किया ये दावा

सोनू निगम पर फतवा जारी करने वाले मौलवी ने अब किया ये दावा

मौलवी सैयद शा अतीफ अली अल कादरी ने आज दावा किया कि बॉलीवुड गायक सोनू निगम ने धर्मस्थलों पर लाउडस्पीकरों के इस्तेमाल को लेकर अपनी टिप्पणी से संविधान का अनादर किया है और उन्हें देश छोड़ने के बारे में विचार करना चाहिए।...

India TV Entertainment Desk [Updated:20 Apr 2017, 7:59 PM]
सोनू निगम पर फतवा जारी करने वाले मौलवी ने अब किया ये दावा - India TV

कोलकाता: मौलवी सैयद शा अतीफ अली अल कादरी ने आज दावा किया कि बॉलीवुड गायक सोनू निगम ने धर्मस्थलों पर लाउडस्पीकरों के इस्तेमाल को लेकर अपनी टिप्पणी से संविधान का अनादर किया है और उन्हें देश छोड़ने के बारे में विचार करना चाहिए।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पश्चिम बंगाल अल्पसंख्यक संयुक्त परिषद के उपाध्यक्ष कादरी ने कहा, सोनू निगम ने देश के संविधान का अपमान किया है...मेरा मानना है कि ऐसे व्यक्ति को देश छोड़ने पर विचार करना चाहिए।

उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, उन्होंने अजान के बारे में बोलकर कई भारतीयों की धार्मिक भावनाएं आहत की हैं। उन्हें यह स्वीकार करते हुए जल्द से जल्द माफी मांगनी चाहिए कि उन्होंने गलती की है। उन्होंने कहा कि नहीं तो निगम को 10 लाख रूपये इनाम लेने के लिए मेरे द्वारा तय की गई अन्य शर्तें पूरी करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें

कादरी ने कहा, सोनू ने अपना सिर मुंडवा लिया है। यद्यपि उन्हें अभी वह दो चीजें और करने की जरूरत है जो मैंने कही थी, जूते की माला पहनना और देश का दौरा करना। जब वह ये दो काम पूरे कर लेंगे मैं एक संवाददाता सम्मेलन करूंगा और उन्हें चेक सौंप दूंगा।

गत 18 अप्रैल को कादरी ने घोषणा की थी कि जो कोई भी गायक सोनू निगम का सिर मुंडायेगा, उनके गले में फटे जूतों की माला पहनाएगा और उन्हें देशभर में घुमाएगा वह उसे 10 लाख रूपये का इनाम देंगे।

बॉलीवुड गायक ने कल मुम्बई में एक संवाददाता सम्मेलन में अपना सिर मुंडवा लिया था और कहा था कि उनके ट्वीट सुबह की प्रार्थना में लाउडस्पीकर इस्तेमाल को लेकर थे और इसका किसी विशेष धर्म से संबंध नहीं है।

Read Complete Article
Write a comment
Gold Contest 2017