1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. बाल कटवाए सोनू निगम ने, परेशानी झेलनी पड़ी बॉबी देओल को जानिए क्यों

बाल कटवाए सोनू निगम ने, परेशानी झेलनी पड़ी बॉबी देओल को जानिए क्यों

बॉबी देओल पिछले काफी वक्त से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। जहां एक तरफ इंडस्ट्री में उन्हें किसी अच्छी फिल्म का इंतजार है वहीं अब बाल कटवाने के लिए भी उन्हें प्रतीक्षा करनी पड़ रही है। दरअसल इन दिनों सोनू...

India TV Entertainment Desk [Updated:21 Apr 2017, 1:45 PM]
बाल कटवाए सोनू निगम ने, परेशानी झेलनी पड़ी बॉबी देओल को जानिए क्यों - India TV

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल पिछले काफी वक्त से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। जहां एक तरफ इंडस्ट्री में उन्हें किसी अच्छी फिल्म का इंतजार है वहीं अब बाल कटवाने के लिए भी उन्हें प्रतीक्षा करनी पड़ रही है। दरअसल इन दिनों सोनू निगम के अजान वाले बयान के कारण काफी विवाद छिड़ा हुआ है। इस मामले में कई सितारे अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। लेकिन सोनू निगम के बयान पर कोई भी टिप्पणी न देने के बावजूद भी बॉबी देओल को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा है।

सोनू निगम के अजान विवाद पर बोलीं रवीना टंडन

गौरतलब है कि सोनू निगम ने बीते सोमवार धर्मस्थलों पर लगे लाउडस्पीकर्स से होने वाली परेशानी पर सवाल उठाते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए थे। इसी के कारण अब उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। कई मौलवियों ने उनके खिलाफ फतवा भी जारी कर दिया है। इसी दौरान उन्होंने अपना सिर मुंड़वा लिया है। इसी कारण बॉबी देओल का भी काफी वक्त खराब हुआ है। दरअसल सोनू निगम ने जाने माने हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम से सिर मुंडवाया है। उन्होंने इसके लिए आलिम को अपने घर पर बुलवाया था।

लेकिन जब आलिम, सोनू के घर पहुंचे तो वहां काफी मीडिया पहले से ही मौजूद था। मामला मौलवी और 10 लाख रुपए से जुड़ा हुआ था तो इस कारण आलिम को काफी वक्त लग गया। इसी दौरान बॉबी देओल भी हेयरकट करवाने के लिए आलिम के सैलून में पहुंच गए और उन्हें काफी समय तक उनका इंतजार करना पड़ा। इसके बाद आलिम काफी देर बाद जब अपने सैलून पहुंचे तो वहां बॉबी उनका इंतजार कर रहे थे।

हालांकि आलिम और बॉबी काफी अच्छे दोस्त हैं तो वह आलिम पर बिल्कुल नाराज नहीं हुए, लेकिन उन्होंने मजाक में इतना तो कह ही दिया कि, "आलिम और सोनू के चक्कर में मैं तो फंस ही गया।" वैसे आलिम न सिर्फ बॉबी और सोनू के बल्कि संजय दत्त, अजय देवगन, वरुण धवन और ऋतिक रोशन जैसे सितारों के भी हेयर स्टाइलिस्ट हैं।

Read Complete Article
Write a comment
Gold Contest 2017