1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. राष्ट्रगान को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हुईं अभिनेत्री सोनम कपूर

राष्ट्रगान को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हुईं अभिनेत्री सोनम कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है, वजह है उनका ही एक इंटरव्यू जो सोनम ने हाल ही में दिया था। सोनम का यह इंटरव्यू भी ट्रोल्स को लेकर ही था, जिसका मकसद ऑनलाइन जागरूकता बढ़ाना था।...

India TV Entertainment Desk [Updated:22 Apr 2017, 8:18 AM IST]
राष्ट्रगान को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हुईं अभिनेत्री सोनम कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है, वजह है उनका ही एक इंटरव्यू जो सोनम ने हाल ही में दिया था। सोनम का यह इंटरव्यू भी ट्रोल्स को लेकर ही था, जिसका मकसद ऑनलाइन जागरूकता बढ़ाना था।

इंटरव्यू का जो हिस्सा ट्रोल हो रहा था उसमें सोनम ने कहा था, ' मैं अपने देश से प्यार करती हूं मगर आपमें से कुछ लोगों की तरह मैं कट्टर नहीं हूं। मैं इसलिए एंटी नेशनल बन जाती हूं क्योंकि मैं सवाल पूछती हूं या फिर आलोचना चुनती हूं। राष्ट्रगान सुने, उस लाइन को याद करें जो आपने बचपन में सुना था, हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई।'

sonam

बस इसी बात पर लोगों ने सोनम को निशाने पर ले लिया, लोगों ने सोनम का पूरा इंटरव्यू भी नहीं पढ़ा और उस छोटे से हिस्से को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे, कि नीरजा की अभिनेत्री को राष्ट्रगान भी नहीं आता।

लोगों ने उनके आर्टिकल के साथ पूरा राष्ट्रगान लिख दिया, और उन्हें बताने के लगे कि राष्ट्रगान में हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई शब्द तो आते ही नहीं हैं।

अपने ट्वीट को लेकर विवादों में रहने वाले कमाल आर खान ने भी सोनम कपूर को ट्रोल करते हुए एक ट्वीट कर दिया।

जब सोनम ट्विटर पर ट्रोल होने लगी तों ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए सोनम ने एक ट्वीट किया, और लिखा,  ' मेरे आर्टिकल को इतनी अच्छी प्रतिक्रिया देने के लिए ट्विटर का शुक्रिया, ट्रोलर्स ने जिस तरह से प्रतिक्रिया दी उसने मेरा प्वाइंट साबित कर दिया।

आर्म्स एक्ट मामले में 6 जुलाई को कोर्ट में पेश होंगे सलमान खान

पढ़िए अज़ान सुनकर कौन-कौन रोक चुका है अपने कार्यक्रम

कटप्पा ने मांगी माफी, अब बिना किसी रुकावट के रिलीज होगी 'बाहुबली 2'?