Friday, April 26, 2024
Advertisement

VIDEO: सोनाक्षी, दिलजीत और बादशाह की आवाज में ‘नूर’ के इस गाने पर आप भी झूम उठेंगे

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'नूर' को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। इस बाद फिल्म के पहले गाने 'गुलाबी आंखे' 2.0 के फ्रेश वर्जन में जारी किया गया। अब...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 30, 2017 15:16 IST
sonakshi noor- India TV Hindi
sonakshi noor

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'नूर' को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। इस बाद फिल्म के पहले गाने 'गुलाबी आंखे' 2.0 के फ्रेश वर्जन में जारी किया गया। अब एक बार फिर फिल्म का पार्टी सॉन्ग 'मूव यॉर लक' रिलीज किया गया है। इस गाने को देख आप भी सोना के साथ थिरकने के लिए मजबूर हो जाएंगे। गाने दिलजीत दोसांझ और सोनाक्षी सिन्हा ने आवाज दी है, वहीं बादशाह ने इसमें रैप भी किया है। इस गाने में सोना पहली बार दिलजीत के साथ दिखाई दे रही हैं।

जहां एक तरफ सोनाक्षी और दिलजीत की आवाज ने इस गाने को बेहतरीन बनाया वहीं बादशाह के रैप ने इसमें पार्टी का तड़का भी लगा दिया है। इस गाने को सुनकर आप इनके साथ जरूर थिरकने लगेंगे।

फिल्म के ट्रेलर में सोनाक्षी का काफी अलग और चुलबुला अंदाज दिखाई दे रहा है। सुन्हिल सिप्पी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सोनाक्षी को दो अलग-अलग तरह की जिंदगी जीते हुए देखा जा सकता है। फिल्म में सोनाक्षी को एक जर्नलिस्ट की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। फिल्म में उनका नटखट अंदाज भी दिखता और गंभीर भी। फिल्म की कहानी पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तेयाजी के नॉवल ‘कराची-यू आर किलिंग मी’ पर आधारित है। दर्शकों को सोनाक्षी की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement