Friday, March 29, 2024
Advertisement

जबरदस्त एक्शन से भरपूर 'FORCE 2' का Trailer गुमनाम नायकों को देता है श्रद्धांजलि

जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी आगामी फिल्म फोर्स 2 का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। 3 मिनट 5 सेकंड के इस ट्रेलर सोनाक्षी भी जॉन के साथ एक्शन करती हुई नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 29, 2016 17:19 IST
force- India TV Hindi
force

मुंबई: अभिनेता जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी आगामी फिल्म फोर्स 2 का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। 3 मिनट 5 सेकंड के इस ट्रेलर सोनाक्षी भी जॉन के साथ एक्शन करती हुई नजर आ रही हैं। 'फोर्स-2' के निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर को देश के लिए बलिदान होने वाले गुमनाम नायकों को समर्पित किया है। फिल्म के निर्देशक अभिनय देव का कहना है कि 'गुमनाम नायकों' को सलाम करते हुए ट्रेलर के साथ एक विशेष स्लाइड (पट्टी) को जोड़ा गया है। जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म के ट्रेलर को गुरुवार को जारी किया गया है।

इसे भी पढ़े:-

इसके स्लाइड में लिखा हुआ है, "देश के लिए जीवन को बलिदान करने वाले नायकों को समर्पित, जो अभी भी अनाम और अपरिचित बने हुए हैं।" निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने कहा "आज की दुनिया में हमारे सैन्य बल के नायकों की कहानियां ज्यादा प्रासंगिक हैं। 'फोर्स-2' रोचक मोड़ के साथ ऐसी ही एक कहानी है। जब हम पटकथा से संबंधित खोज कर रहे थे तो हमें कई महान नायकों की गाथाओं के बारे में पता चला जिनके बलिदान दर्ज नहीं हैं।"

देव ने कहा कि जिन लोगों की बदौलत सभी सामान्य जीवन जीते हैं उन्हें ध्यान में रखकर परवीज ने कहानी लिखा हैं। यह फिल्म गुमनाम नायकों को सम्मानित करने के बारे में हैं। फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 पिक्चर्स, सनशाइन पिक्चर्स और जेए इंटरटेनमेंट ने किया हैं। जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारों से सजी यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement