Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

तो इसलिए PM मोदी से मिलने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने पहनी थी शॉर्ट ड्रेस

कुछ समय पहले प्रियंका की नरेंद्र मोदी से हुई मुलाकात की इस तस्वीर ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। जिसका कारण उनकी शॉर्ट ड्रेस को बताया जा रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Reported by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 08, 2017 19:34 IST
priyanka chopra- India TV Hindi
priyanka chopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पिछले दिनों बर्लिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान पहनी गई प्रियंका की ड्रेस के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। लेकिन अपनी छोटी ड्रेस की वजह से आलोचनाएं झेलने के बाद अब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान इस पर सफाई दी है। उन्होंने बताया कि आखिर क्यों प्रियंका, मोदी से मिलने के लिए ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची थीं।

उन दिनों प्रियंका अपनी आने वाली फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन के लिए बर्लिन गई थी। जहां मई में चार देशों की यात्रा पर निकले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुलाकात बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से हुई। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने बताया कि जब प्रियंका को पीएम नरेंद्र मोदी से बर्लिन में मिलने का मौका मिला तो बिना कोई देरी किए वे उनसे मिलने के लिए वहां पहुंच गई।

यह जल्द में की गई एक मुलाकात थी, जिसमें प्रियंका को फिल्म के प्रमोशन के बाद कपड़े बदलने तक का समय नहीं मिला। इस मुलाकात के बाद प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नरेंद्र मोदी के साथ अपनी इस तस्वीर को शेयर किया था। जिसके बाद उन्हें काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा।

कुछ समय पहले प्रियंका की नरेंद्र मोदी से हुई मुलाकात की इस तस्वीर ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। जिसका कारण उनकी शॉर्ट ड्रेस को बताया जा रहा है। क्योंकि इसमें प्रियंका की टांगे दिख रही थी। लोगों का कहना था कि प्रियंका चोपड़ा को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के समय इस तरह के कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement