1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 10 शहरों में कार्यक्रम पेश करेंगे गायक अरिजीत सिंह

10 शहरों में कार्यक्रम पेश करेंगे गायक अरिजीत सिंह

गायक अरिजीत सिंह 24 दिसंबर को कोलकाता में अपनी पहली प्रस्तुति के साथ 10 शहरों के दौरे के जरिए संगीत प्रेमियों को लुभाने के लिए तैयार हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:15 Nov 2017, 4:30 PM IST]
10 शहरों में कार्यक्रम पेश करेंगे गायक अरिजीत सिंह

मुंबई: गायक अरिजीत सिंह 24 दिसंबर को कोलकाता में अपनी पहली प्रस्तुति के साथ 10 शहरों के दौरे के जरिए संगीत प्रेमियों को लुभाने के लिए तैयार हैं। बयान के मुताबिक, एमटीवी और मनोरंजन कंपनी विजक्राफ्ट इंटरनेशनल ने 'रॉयल स्टेग मेगा म्यूजिक अरिजित सिंह लाइव इन कन्सर्ट- द एमटीवी इंडिया टूर' के लिए हाथ मिलाया है।

जीआईएम कन्सर्ट की पहल इस कार्यक्रम श्रृंखला में अगले साल मार्च तक प्रमुख शहरों में कन्सर्ट होंगे। अरिजीत ने कहा, "यह मेरा पहला एकीकृत भारतीय दौरा होगा और मैं विभिन्न शहरों के दर्शकों का आभारी हूं कि उन्होंने लाइव प्रस्तुति का अवसर दिया। जीआईएमए कंसर्ट और एमटीवी के साथ यह यात्रा निश्चित रूप से मेरे लिए एक अविश्वसनीय अनुभव होगी।"

विजक्राफ्ट इंटरनेशनल के निदेशक और सह-संस्थापक सब्बास जोसेफ ने कहा, "हम वायाकॉम 18 के एमटीवी के साथ साझेदारी करने वाले जीआईएमए कन्सर्ट के तहत लाइव कन्सर्ट्स की एक श्रृंखला पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जो सुपरस्टार अरिजीत के साथ होगी। यह उनका पहला राष्ट्रीय दौरा भी है।"

गायक गुरग्राम, चंडीगढ़, इंदौर, पुणे, हैदराबाद, जयपुर, अहमदाबाद, गुवाहाटी और मुंबई की यात्रा करेंगे।

Related Tags:

You May Like