Saturday, April 27, 2024
Advertisement

श्रेयस तलपडे की पत्नी को स्वाइन फ्लू की शिकायत, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड अभिनेता व फिल्म निर्देशक श्रेयस तलपडे की पत्नी दीप्ति तलपडे को स्वाइन फ्लू की शिकायत के बाद यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। श्रेयस ने कहा कि वह अपनी व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी के बीच तालमेल बैठाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

IANS Reported by: IANS
Updated on: July 19, 2017 17:26 IST
shreyas talpade- India TV Hindi
shreyas talpade

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता व फिल्म निर्देशक श्रेयस तलपडे की पत्नी दीप्ति तलपडे को स्वाइन फ्लू की शिकायत के बाद यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। श्रेयस ने कहा कि वह अपनी व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी के बीच तालमेल बैठाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। श्रेयस इस समय 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह अपनी पहली निर्देशित फिल्म 'पोस्टर ब्वायज' के पोस्ट प्रोडक्शन के काम में भी व्यस्त हैं।

अभिनेता को अपनी पत्नी के बीमार होने की जानकारी सोमवार की रात पता चली। इसके बाद मंगलवार को उन्होंने पत्नी को एक अस्पताल में भर्ती कराया।

श्रेयस ने एक बयान में कहा, "यह बहुत ही कठिन समय है। दीप्ति को एच1एन1 की शिकायत के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जितना हो सके मैं उसके साथ रहना चाहता हूं। मुझे 'पोस्टर ब्वायज' के ट्रेलर को तय समय पर पूरा करने और 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग के लिए एक स्टूडियो से दूसरे स्टूडियो भागना होता है। उसके बाद मुझे अपनी पत्नी के पास अस्पताल में रहना होता है।"

'पोस्टर ब्वायज' के निर्देशन के अलावा श्रेयस इस फिल्म में अभिनेता सनी देओल और बॉबी देओल के साथ अभिनय करते भी देखे जाएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement