Friday, April 19, 2024
Advertisement

फ्लॉप फिल्मों को लेकर सामने आया श्रद्धा कपूर का दर्द

श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ओके जानू’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। इसकी एक वजह यह भी हो सकती है कि उनकी पिछली फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। श्रद्धा का कहना है कि...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 11, 2017 20:00 IST
shraddha- India TV Hindi
shraddha

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ओके जानू’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। इसकी एक वजह यह भी हो सकती है कि उनकी पिछली फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। श्रद्धा का कहना है कि जब उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के अनुरूप नहीं उतरती, तो उन्हें अच्छा नहीं लगता।

इसे भी पढ़े:-

काले धन पर लगाम लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और 1000 रुपये के नोटों को अमान्य घोषित किए जाने के तुरंत बाद जारी हुई श्रद्धा की फिल्म 'रॉक ऑन 2' बॉक्स-ऑफिस पर असफल रही।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह 'रॉक ऑन 2' की असफलता से प्रभावित हैं, इस पर बुधवार को उन्होंने कहा, "जब आपकी फिल्म नाकाम होती है, तो बिल्कुल आपको बुरा लगता है, लेकिन अच्छी बात है कि मैं तुरंत व्यस्त हो गई। इसलिए मानसिकता बदलने में इसने काफी मदद की।"

श्रद्धा को उम्मीद है कि उनकी फिल्म 'ओके जानू' अच्छा कारोबार करेगी। उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म सफल रहेगी और लोग इस फिल्म को जरूर देखेंगे।" शाद अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'ओके जानू' मणिरत्नम की 'ओ कधल कनमाणि' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement