Ford Assembly election results 2017
 
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बिग बॉस 11 में यह प्रतियोगी इस बार हो जाएगा घर से बाहर?

बिग बॉस 11 में यह प्रतियोगी इस बार हो जाएगा घर से बाहर?

घर से बाहर होने के लिए जो सदस्य नॉमिनेटेड हैं, उसमें हैं- हिना खान, शिवानी दुर्गा, ज्योति कुमारी, विकास गुप्ता और सपना चौधरी।

Written by: Jyoti Jaiswal [Published on:12 Oct 2017, 3:07 PM IST]
hina khan, shivani durga, vikas gupta, jyoti kumari, sapna chaudhary, nominated bigg boss 11- Khabar IndiaTV
hina khan, shivani durga, vikas gupta, jyoti kumari, sapna chaudhary, nominated bigg boss 11

नई दिल्ली:बिग बॉस’ के घर से सबसे पहले एलिमिनेट हुए थे जुबैर खान, इस हफ्ते एक और प्रतियोगी घर से बाहर हो जाएगा। घर से बाहर होने के लिए जो सदस्य नॉमिनेटेड हैं, उसमें हैं- हिना खान, शिवानी दुर्गा, ज्योति कुमारी, विकास गुप्ता और सपना चौधरी। इनमें से जिस भी कंटेस्टेंट को सबसे कम वोट मिलेगा वो घर से बाहर हो जाएगा। वोटिंग शुरू हो चुकी है, और इस वीकेंड सलमान उस प्रतियोगी का खुलासा भी कर देंगे।

लेकिन हमारे पास जो ब्रेकिंग न्यूज है उसके मुताबिक सबसे कम वोट शिवानी को मिले हैं। यानी शिवानी दुर्गा इस हफ्ते घर से बाहर हो सकती हैं। पहले ही यह कयास लगाया जा रहा था कि शिवानी इस घर से बाहर हो सकती हैं। न ही वो शो में कुछ खास तड़का लगा पा रही हैं और न ही उनकी कोई फैन फॉलोइंग है।

hina khan, shivani durga, vikas gupta, jyoti kumari, sapna chaudhary, nominated bigg boss 11

जिस क्रम में प्रतियोगियों को वोट मिले हैं वो कुछ इस तरह है- सबसे ज्यादा वोट मिले हैं हिना खान को, दूसरे नंबर पर हैं विकास, तीसरे नंबर पर हैं सपना चौधरी और चौथे नंबर पर हैं बिहार की ज्योति कुमारी। सबसे कम वोट जिसे मिले हैं- वो हैं शिवानी दुर्गा। और इस वीकेंड के वार में वो घर से बाहर हो जाएंगी।

You May Like