1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. कविता कौशिक को शिल्पा शिंदे का जवाब, 'तो क्या मैं भी प्रत्यूषा की तरह सुसाइड कर लेती'

कविता कौशिक को शिल्पा शिंदे का जवाब, 'तो क्या मैं भी प्रत्यूषा की तरह सुसाइड कर लेती'

अक्सर विवादों में रहने वाले टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे पिछले दिनों तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ के निर्माता संजय कोहली पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया।

India TV Entertainment Desk [Updated:12 Apr 2017, 1:42 PM IST]
कविता कौशिक को शिल्पा शिंदे का जवाब, 'तो क्या मैं भी प्रत्यूषा की तरह सुसाइड कर लेती'

मुंबई: अक्सर विवादों में रहने वाले टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे पिछले दिनों तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ के निर्माता संजय कोहली पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। शिल्पा सीरियल भाभी जी घर पर है में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकी हैं।

हाल ही में टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक ने शिल्पा शिंदे के मामले में टिप्पणी की। कविता ने कहा कि शिल्पा इतने दिनों से चुप क्यों थीं? इस तरह तो लड़िकयों के बीच गलत मैसेज जाएगा। चंद्रमुखी चौटाला के किरदार से मशहूर कविता ने शिल्पा शिंदे को काफी खरी-खोटी सुनाई।

शिल्पा शिंदे ने हाल ही में कविता कौशिक की टिप्पणी का कड़ा जवाब दिया है। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा, ‘’जितने मुंह हैं उतनी बातें सामने आएंगी। लोगों को लगता है मैं पैसे के लिए ड्रामा कर रही हूं। लेकिन मैं बता दूं, मेरे साथ बहुत सी ऐसी चीजें हो रही हैं और हुई हैं जिन्हें मैं अपनी तरह डील करती आई हूं और कर रही हूं। ऐसे मसले पर बात करना आसान नहीं होता है। यही लोग जो आज बोल रहे हैं कि पहले क्यों नहीं बोला, यही लोग पहले सलाह देते हैं कि शांत रहो। मैं उन्हें कहना चाहती हूं कि अगर मैं लड़कियों के सामने गलत उदाहरण पेश कर रही हूं तो वो सही हैं। मैं मानती हूं कि मुझे इतना लंबा इंतजार नहीं करना चाहिए। मैं लड़कियों से कहूंगी कि इंतजार मत करो। जब भी ऐसा कुछ हो आप बात करो। लेकिन लोगों को यह भी समझना होगा कि लड़कियां ऐसी बातें करने में हिचकती क्यों हैं?’’

शिल्पा ने यह भी कहा कि मैं बहुत कुछ झेल रही हूं। वो क्या चाहती हैं कि मैं भी प्रत्यूषा की तरह सुसाइड कर लेती। अगर मेरी जगह कोई और होता तो वो सच में खुदकुशी कर लेता।

आपको बता दें, शिल्पा शिंदे ने सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ के निर्माता संजय कोहली और उनकी पत्नी बिनेफर कोहली पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। शिल्पा ने 1 साल बाद यह सीरियल छोड़ दिया था। शिल्पा ने यह भी कहा कि अब तक उनके 32 लाख रुपये फंसे हुए हैं। वैसे आपको बता दें खुद कोहली ने भी शिल्पा के खिलाफ केस फाइल किया है, उनका कहना है कि शिल्पा के बीच में शो छोड़ने की वजह से उनका 12.5 करोड़ का नुकसान हुआ है।

इसे भी पढ़ें:

You May Like