Thursday, March 28, 2024
Advertisement

शिल्पा शिंदे का बड़ा बयान, कहा- मेरे साथ हुआ सेक्शुअल हैरेसमेंट

'भाबी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाबी के किरदार से चर्चा में आई शिल्पा शिंदे अब एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं। दरअसल हाल ही में शिल्पा ने इस शो की प्रोडयूसर बेनिफर के पति संजय कोहली पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 24, 2017 20:16 IST
shilpa shinde- India TV Hindi
shilpa shinde

नई दिल्ली: कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाबी के किरदार से चर्चा में आई शिल्पा शिंदे अब एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं। दरअसल हाल ही में शिल्पा ने इस शो की प्रोडयूसर बेनिफर के पति संजय कोहली पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबित शिल्पा ने मुंबई के एक थाने में संजय कोहली के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट की शिकायत दर्ज करवाई है।

शिल्पा ने संजय पर उन्हें लगत ढंग से छूने की कोशिश का आरोप लगाया है। हालांकि  अब यह खबर वाकई चौंकाने वाली है, क्योंकि शिल्पा लंबे वक्त से शो का हिस्सा नहीं हैं। वहीं दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि बेनिफर और संजय फिलहाल शहर से बाहर हैं, इसलिए अब तक इस मामले में उनकी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

वैसे शिल्पा और बेनिफर के संबंध पहले से ही काफी खराब हो चुके हैं। तक की शिल्पा का बायकॉट भी किया जा चुका है। सिर्फ इनता ही नहीं बेनिफर ने कॉन्ट्रेक्ट तोड़ने के लिए शिल्पा पर 12 करोड़ रुपए का दावा भी किया है।

इस शो से शिल्पा शिंदे रातों-रात मशहूर हो गई थीं। उन्हें इससे पहले भी कई धारावाहिकों में अभिनय करते हुए देखा जा चुका था। लेकिन 'भाभी जी घर पर है' ने उन्हें खास पहचान दिलाई थी। हालांकि उनके जाने से उनके फैंस काफी दुखी भी थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement