Thursday, April 18, 2024
Advertisement

क्या दोबारा प्रेगनेंट हैं शिल्पा शेट्टी? बहन शमिता के पास आया मैसेज !

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के घर में गुड न्यूज आई है। खबर है कि वो दोबारा प्रेगनेंट हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: November 15, 2017 15:23 IST
shilpa shamita shetty- India TV Hindi
shilpa shamita shetty

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के घर में गुड न्यूज आई है। खबर है कि वो दोबारा प्रेगनेंट हैं। यह बात शिल्पा ने खुद अपनी बहन शमिता शेट्टी को एसएमएस करके बताई है। इससे पहले कि आप समझ ले यह सच है तो रुक जाइए। ये मैसेज शिल्पा के फोन से शमिता के फोन पर गया जरूर था लेकिन यह सच नहीं है। दरअसल यह शरारत निर्देशक अनुराग बसु की है।

इन दिनों शिल्पा और अनुराग बसु एकसाथ एक डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 2 जज कर रहे हैं। शो के दौरान अनुराग के खुरापाती दिमाग में मस्ती सूझी और उन्होंने ब्रेक के दौरान शिल्पा का फोन चोरी करके शमिता को मैसेज भेज दिया कि वो दोबारा प्रेगनेंट हैं।

मैसेज मिलते ही शमिता खुशी से झूम उठी। उन्होंने मैसेज और फोन पर शिल्पा को बधाई देने लगी। शिल्पा को कुछ समझ में नहीं आया वो शमिता को समझाती रही कि ऐसा कुछ नहीं है। आखिर शिल्पा को समझ में आ गया कि यह शरारत अनुराग की है। इसके बाद शिल्पा और अनुराग खूब हंसे।

shilpa shetty anurag basu

shilpa shetty anurag basu

वैसे यह पहली बार नहीं है जब शिल्पा अनुराग की शरारत का शिकार हुई हों। इससे पहले फिल्म लाइफ इन अ मेट्रो की शूटिंग के दौरान भी शिल्पा अनुराग के प्रैंक का शिकार बन चुकी हैं। एक बार अनुराग ने शिल्पा के माइक की बैटरी निकाल दी थी, जिससे सीन शूट होने पर शिल्पा की आवाज ही नहीं आ रही थी। बाद में बैटरी फिक्स करके दोबारा शूटिंग शुरू की गई।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement