Friday, March 29, 2024
Advertisement

शिल्पा ने किया खुलासा, रोज सुबह इस शख्स को खिड़की से देखती थी

प्रेग्नेंसी के समय वह काफी मोटी हो गई थी। जिसके कारण उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था। जिसके कारण वह कई महीने घर से बाहर नहीं निकली थी। इस समय शिल्पा शेट्टी काफी फिट हो गई है। जानइए इसका राज...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 18, 2017 13:02 IST
shilpa- India TV Hindi
shilpa

मुंबई: शिल्पा शेट्टी सबसे फिट बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हूं। प्रेग्नेंसी के बाद वह और भी ज्यादा फिट हो गई है। प्रेग्नेंसी के समय वह काफी मोटी हो गई थी। जिसके कारण उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था। जिसके कारण वह कई महीने घर से बाहर नहीं निकली थी। इस समय शिल्पा शेट्टी काफी फिट हो गई है। अब आप सोच रहे होगे कि आखिर शिल्पा ने ऐसा क्या किया कि वह इतना फिट हो गई। उनकी फिटनेस का क्या राज है। तो हम आपको बता दें कि आखिर उनकी फिटनेस का राज क्या है। इस बारें में खुद शिल्पा ने खुलासा किया कि वह जैकी श्राप के बेटे टाइगर श्राप से काफी प्रभावित है। जिसके कारण वह आज इतनी फिट है।

ये भी पढ़े-

अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने टाइगर श्रॉफ के तंदरूस्ती के प्रति समर्पण की तारीफ की और कहा कि उनका बेटा अभिनेता का बड़ा प्रशंसक है। शिल्पा ने कहा कि उन्होंने टाइगर को बड़ा होते हुए देखा है और अभिनेता बनने से पहले से वह उन्हें जानती हैं।

अभिनेत्री ने कहा, मैं उनका सम्मान करती हूं। मैं समुद्र तट पर रहती हूं और एक वक्त था जब मैं सुबह छह बजे उठा करती थी और तट पर इस लड़के को देखती थी जो मेरे घर के सामने मार्शल आर्ट्स करता था।

उन्होंने कहा, जो भी हो, सुबह के छह बजे हों या शाम के, मैं इस बच्चे को देखती थी। मैं उन्हें यह सकती हूं क्योंकि मैं उन्हें युवावस्था से देख रही हूं। मैं उन्हें तंदुरूस्ती के जंगल का सच्चा टाइगर कहती हूं। वह सुपरहीरो हैं। मेरा बेटा उनका बड़ा प्रशंसक है।

वह कल शाम अपनी नई सेहत वेबसाइट शिल्पा शेट्टी वेलनेस सीरिज के विमोचन के मौके पर बोल रही थीं। टाइगर वेबसाइट के विमोचन के मौके पर मौजूद थे। उन्होंने कहा, उनके बेटे को पसंद करते हैं। वह असल में फ्लाइंग जट है।

26 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्हें डाइट जैसे शब्दों का इस्तेमाल करना पसंद नहीं है और उनका मानना है कि तंदरूस्ती कुछ नहीं, केवल एक विचार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement