Friday, April 19, 2024
Advertisement

आदेश श्रीवास्तव के आभारी हुए शेखर कपूर

निर्माता शेखर कपूर की बेटी कावेरी ने हाल ही में अपना पहला एकल गाना 'डिड यू नो' जारी किया है। उनके इस गाने की शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और रितिक रोशन सहित कई फिल्मी हस्तियों ने प्रशंसा की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 27, 2016 14:36 IST
tushar- India TV Hindi
tushar

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने निर्माता शेखर कपूर की बेटी कावेरी ने हाल ही में अपना पहला एकल गाना 'डिड यू नो' जारी किया है। उनके इस गाने की शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और रितिक रोशन सहित कई फिल्मी हस्तियों ने प्रशंसा की है। लेखक-संगीतकार और गायक के रूप में बेटी कावेरी की सफल शुरूआत पर मशहूर फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने संगीतकार आदेश श्रीवास्तव याद किया और बेटी को संगीत सिखाने के लिए धन्यवाद दिया। शेखर कपूर और गायक-अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति की बेटी कावेरी ने हाल ही में अपना पहला एकल गाना 'डिड यू नो' जारी किया।

इसे भी पढ़े:- Video: शेखर कपूर की बेटी कावेरी का पहला गीत सोशल मीडिया पर वायरल

शेक्सपियर के साथ वापसी कर रहे हैं शेखर कपूर

सकारात्मक प्रतिक्रिया से उत्साहित कपूर ने कहा, "मेरी छोटी बेटी कावेरी पर बरसाए प्यार से आंसू आ गए। सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।" उन्होंने श्रीवास्तव को भी याद किया, "कैंसर से जूझने के बाद पिछले साल उनका निधन हो गया।"

कपूर ने कहा, "आदेश श्रीवास्तव आप जहां कहीं भी हैं, मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं।" सुचित्रा ने कहा, "आज आदेश को याद कर रहे हैं। उन्होंने कावेरी को संगीत सिखाया। यह सब आदेश के बिना संभव नहीं था।"

वहीं खुद गायन में दिलचस्पी दिखा चुकीं प्रियंका ने कावेरी की सराहना करते हुए लिखा, "विश्वास नहीं होता कि वह लिख सकती हैं, गीत बना सकती हैं और गा सकती है। कावेरी ने दुनिया को दिखा दिया। इस वीडियो ने मेरे आंसू ला दिए। मैं विश्वास नहीं कर सकती कि वह इतनी प्रतिभा के साथ बड़ी हो रही हैं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement