1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अब जज बने नजर आएंगे शंकर महादेवन

अब जज बने नजर आएंगे शंकर महादेवन

शंकर महादेवन को हेमशा ही अपने बेहतरीन गानों का जादू लोगों पर चलाते हुए देखा गया है। शंकर को कुछ वक्त पहले ही कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर मेहमान के तौर पर देखा गया था। अब एक बार फिर से वह......

India TV Entertainment Desk [Published on:19 Oct 2016, 7:30 PM IST]
अब जज बने नजर आएंगे शंकर महादेवन - India TV

नई दिल्ली: सिंगर शंकर महादेवन को हेमशा ही अपने बेहतरीन गानों का जादू लोगों पर चलाते हुए देखा गया है। शंकर को कुछ वक्त पहले ही कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर मेहमान के तौर पर देखा गया था। अब एक बार फिर से वह किसी शो में नजर आने वाले हैं, लेकिन इस बार वह मेहमान नहीं बल्कि जज की भूमिका में दिखेंगे। दरअसल शंकर महादेवन सिंगिंग रियलिटी शो 'राइजिंग स्टार' में निर्णायक के रूप में दिखाई देंगे। गायक-संगीतकार का कहना है कि यह शो शुद्ध और मिलावट रहित है। आप्टिमिस्टिक्स मनोरंजन द्वारा निर्मित शो 2017 से शुरू होगा। यह पहला ऐसा शो है, जिसमें प्रतियोगियों का भाग्य तय करना दर्शकों के हाथ में होगा।

इसे भी पढ़े:-

महादेवन ने कहा,"इस शो की अनूठी अवधारणा है और यह शुद्ध और मिलावट रहित है। मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं।" चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके महादेवन 'रॉकफॉर्ड', 'दिल चाहता है', 'कल हो न हो', 'रॉक ऑन' और 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' जैसी फिल्मों के लिए संगीत दे चुके हैं।

महादेवन ने कहा, "इस शो में दर्शकों को अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को चुनने का मौका मिलेगा।" शो 'राइजिंग स्टार' का प्रसारण टेलीविजन चैनल कलर्स पर किया जाएगा।

Write a comment