Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

शाहरुख़ खान ने 'आप की अदालत' में अपनी बचपन में की शरारतों के बारे में बताया

इंडिया टीवी पर प्रसारित होनेवाले शो 'आप की अदालत' में शाहरुख खान ने रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए अपने छात्र जीवन की बहुत सी बातें शेयर की। उन्होंने स्कूली दिनों की शरारतों के बारे में बताया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 04, 2017 23:52 IST
shahruk khan- India TV Hindi
shahruk khan

 इंडिया पर प्रसारित होनेवाले शो 'आप की अदालत' में शाहरुख खान ने रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए अपने छात्र जीवन की बहुत सी बातें शेयर की। उन्होंने स्कूली दिनों की शरारतों के बारे में बताया। वहीं जब रजत शर्मा ने जब पूछा कि "आपकी अदालत" में कहा था कि अमिताभ बच्चन सबसे बडे एक्टर हो सकते हैं, लेकिन वो उनसे कुछ बेहतर हैं, शाहरुख खान ने कहा- "वो बचपना था। जवानी में  over-confidence तो होता ही है..अब मुझे मालूम हुआ कि मैं इतना अच्छा एक्टर नहीं हूं. अब 22 साल बाद समझ में आ रहा है कि मुझे बडे एक्टर की न समझ थी, न इल्म था, शायद मेरे  lack of education की वजह से। तो मेरा अहंकर ही मेरा लडकपन है।"

रजत शर्मा ने जब उनसे ये पूछा कि क्य़ा आप अब भी अपने आपको सबसे बडा एक्टर समझते हैं, शाहरुख खान ने मुस्कराते हुए जवाब दिया- "वो तो दुनिया मानती है, जो सच है, वो सच है।" अपनी नयी फिल्म "फैन" के बारे में शाहरुख ने बताया कि कैसे उन्हें 25 साल के फैन, गौरव का रोल निभाने के लिए रोज़ 3-4 घंटे प्रोस्थेटिक मैकअप चेहरे पर लगाना पडता था, एक नौजवान जैसी त्वचा के लिए  VFX  का इस्तेमाल करना पडा और उन्हें आवाज़ बदलनी पडी। शाहरुख ने कहा, "इस बार अगर इस रोल के लिए मुझे अवॉर्ड नहीं मिला, तो मैं अवॉर्ड छीन लूंगा या फिर रोना शुरु कर दूंगा।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement