1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं शाहिद-मीरा

छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं शाहिद-मीरा

बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल में से एक कहे जाने वाले शाहिद कपूर और मीरा राजपूत पहली बार दर्शको के सामने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में नजर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk [Updated:19 Nov 2016, 5:51 PM IST]
छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं शाहिद-मीरा

ऩई दिल्ली: बॉलिवुड के चॉकलेटी हिरो कहे जाने वाले अभिनेता शाहिद कपूर पहली बार पत्नी मीरा राजपूत के साथ कैमरे के आगे नजर आने वाले हैं। मीरा इससे पहले काफी बार शाहिद के साथ नजर आ चुकी हैं। लेकिन ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब वह किसी उनके साथ किसी शो में दिखाई देंगी। दर्शको को काफी टाईम से इस दिन का इंतजार था। 'कॉफी विद करण' के सीजन 5 की शुरुआत मे शाहरुख और आलिया ने शो की टी आर पी बढाई थी उसके ठीक बाद बॉलीवुड के बेहद पॉपुलर जोड़ी ट्विंकल और अक्षय दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आए। अब शाहिद और मीरा अपनी जिदंगी से जुड़ी बाते दर्शकों से साथ शेयर करेंगे।

ये भी पढ़े-

शो मे शाहिद पहले भी करीना, सोनाक्षी और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आ चूके है, लेकिन पत्नी मीरा के लिए पहली बार होगा जब वह पति शाहिद के साथ दर्शको से अपनी लव स्टोरी और उनकी जिंदगी मे आई एक नन्ही परी मिशा के बारे मे भी जिक्र करेंगे। खबरों के अनुसार ऐसा भी कहा जा रहा है कि दिसबंर के दूसरे सप्ताह में दिखाए जाने वाले इस शो में शाहिद अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग खत्म कर मीरा के साथ करण के शो 'कॉफी विद करण' मे अपनी कुछ दिलचस्प बातें दर्शकों को बताएंगे।