Friday, March 29, 2024
Advertisement

आर्यन को लेकर शाहरुख का बड़ा बयान, अगर ऐसा किया तो काट देंगे होंठ

शाहरुख खान अपनी फिल्मों को लेकर तो हमेशा चर्चा में रहते ही हैं, लेकिन उनके बच्चे भी लाइमलाइट से दूर नहीं रहे हैं। खासतौर पर जब बात उनके बड़े बेटे आर्यन खान की हो तो वह अपनी तस्वीरों और वीडियो के लिए अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन अब पापा...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 21, 2017 11:06 IST
aryan- India TV Hindi
aryan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपनी फिल्मों को लेकर तो हमेशा चर्चा में रहते ही हैं, लेकिन उनके बच्चे भी लाइमलाइट से दूर नहीं रहे हैं। खासतौर पर जब बात उनके बड़े बेटे आर्यन खान की हो तो वह अपनी तस्वीरों और वीडियो के लिए अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन अब पापा शाहरुख ने आर्यन को लेकर एक नया फरमान सुना दिया है। दरअसल शाहरुख ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आर्यन के होंठ काटने की बात कही है। उनका कहना है कि अगर आर्यन ने किसी लड़की को किस किया तो मैं उसके होंठ काट दूंगा। अब उनकी इस तरह की बातों से तो यह साफ जाहिर होता है कि शाहरुख अपने तीनों बच्चों सुहाना, अबराम और आर्यन को लेकर काफी पजेसिव हैं और वह एक जिम्मेदार पिता की फर्ज बखूबी निभाने जानते हैं।

कुछ वक्त पहले ही शाहरुख ने अपनी लाडली बेटी सुहाना को लेकर कहा था कि अगर कोई भी उनकी बेटी को किस करने की कोशिश करेगा तो वह उसके होंठ उखाड़ देंगे। किंग खान अपने तीनों ही बच्चों को लेकर काफी सोचते हैं। लेकिन वह खुद एक प्रोटेक्टिव फादर बिल्कुल नहीं मानते।

उनका कहना है कि "हम बच्चों को प्रोटेक्ट कर सकते हैं, लेकिन उनकी जिंदगी को लीड नहीं कर सकते।" उन्होंने आगे कहा कि, "मैं और आर्यन जब भी साथ होते हैं हम शॉर्ट्स पहनकर और बिना शर्ट के लेटकर बहुत सी बाते करते हैं। कई बार हम दूसरे को डर्टी जोक्स भी सुनाते हैं। वह मुझे नई-नई गालियां सिखाता है।"

अगली स्लाइड में भी पढ़ें:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement