1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. शाहरुख खान नहीं चाहते उनके बच्चे जल्द हो बड़े

शाहरुख खान नहीं चाहते उनके बच्चे जल्द हो बड़े

शाहरुख खान अपनी फिल्मों के सिलसिले में अक्सर बेहद व्यस्त रहते हैं। लेकिन इसके बावजूद वह अपने परिवार खासतौर पर अपने तीनों बच्चों के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। हाल ही में किंग खान ने कहा है कि वह चाहते हैं कि...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:20 Sep 2017, 2:44 PM IST]
शाहरुख खान नहीं चाहते उनके बच्चे जल्द हो बड़े

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्मों के सिलसिले में अक्सर बेहद व्यस्त रहते हैं। लेकिन इसके बावजूद वह अपने परिवार खासतौर पर अपने तीनों बच्चों के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। हाल ही में किंग खान ने कहा है कि वह चाहते हैं कि उनके बच्चे थोड़ा देर से बड़े हों, उनके जीवन में बालिग होने का समय थोड़ा देर से आए और इनमें बचपन की निश्छलता बनी रहे। शाहरुख ने मंगलवार को अपने पिता की पुण्यतिथि के मौके पर ट्वीट किया, "19 सितम्बर..अपने पिता (उन्हें शांति मिले) की तरह बच्चों के प्रति मेरी जिम्मेदारी सिर्फ यह कि जितना संभव हो सके उतना उनके बालिग होने के समय को टाल सकूं और वे अपनी निश्छलता बरकरार रखें।"

एक बेटी के पिता फिल्मकार शेखर कपूर ने शाहरुख के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "आपके बच्चों को ढेर सारा प्यार। हां, ऐसा मैं रोज करने की कोशिश करता हूं, लेकिन सिर्फ हमारे बच्चों के लिए नहीं, बल्कि खुद अपने लिए भी।" शाहरुख के पिता मीर ताज मोहम्मद खान एक स्वतंत्रता सेनानी थे। बता दें कि शाहरुख तीन बच्चों बेटे आर्यन, बेटी सुहाना और बेटे अबराम के पिता हैं।

19 वर्षिय आर्यन और 17 साल सुहाना, शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी की जैविक संतान हैं, जबकि 27 मई 2013 को सरोगेसी के जरिए इन दोनों की तीसरी संतान बेटे अबराम का जन्म हुआ। गौरतलब है कि किंग खान इन दिनों आनंद एल.राय के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म उन्हें बौने आदमी का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। (संजय दत्त की पूर्व पत्नी ने पेस पर लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप, गौरी खान 5 बॉडीगार्ड संग पहुंची थीं बचाने)

You May Like