1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. VIDEO: बेटे अबराम के साथ स्वर्ण मंदिर पहुंचे शाहरुख खान

VIDEO: बेटे अबराम के साथ स्वर्ण मंदिर पहुंचे शाहरुख खान

शाहरुख खान ने तो अपने रोमांटिक अंदाज और शानदार अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाया ही है, अब उनके छोटे बेटे अबराम ने भी अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया है। अक्सर ही शाहरुख और अबराम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर...

India TV Entertainment Desk [Published on:01 Feb 2017, 1:10 PM IST]
VIDEO: बेटे अबराम के साथ स्वर्ण मंदिर पहुंचे शाहरुख खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने तो अपने रोमांटिक अंदाज और शानदार अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाया ही है, अब उनके छोटे बेटे अबराम ने भी अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया है। अक्सर ही शाहरुख और अबराम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं। कुछ समय पहले ही अबराम की एक वीडियो काफी वायरल हो रही थी। अब एक बार फिर पिता और बेटे की जोड़ी नजर आई है।

इसे भी पढ़े:-

दरअसल हाल ही में शाहरुख खान ने बेटे अबराम और फिल्म 'रईस' के निर्माता रितेश सिधवानी के साथ हालिया रिलीज फिल्म की सफलता पर आभार जताने के लिए स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका। अभिनेता और निर्माता फिल्म के प्रचार के सिलसिले में अमृतसर पहुंचे और समय निकालकर मंगलवार को दरबार साहिब का दौरा किया।

शाहरुख ने बेटे अबराम के साथ ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों काले रंग के कपड़े में नजर आ रहे हैं। उन्होंने नारंगी रंग के कपड़े से अपने सिर ढके हुए हैं। एक तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, "दरबार साहिब में हूं। शांति, प्यार और सारी भावनाएं खूबसूरत हैं। धन्यवाद अमृतसर।" इसके अलावा भी इन दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके अलावा इनका एक वीडिया भी सामने आया है।

फिल्म के निर्माताओं की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि दरबार साहिब की यात्रा निजी थी। फिल्म की सफलता से खुश होकर आभार जताने के लिए उन्होंने यह यात्रा की।

फिल्म 'रईस' में शाहरुख के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और माहिरा खान भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 'रईस' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी।

You May Like