1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होने वाली साल की पहली फिल्म बनी ‘रईस’

100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होने वाली साल की पहली फिल्म बनी ‘रईस’

शाहरुख खान के अभिनय से सजी हालिया रिलीज फिल्म ‘रईस’ को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई भी कर रही है। अब फिल्म 100 कोरड़ रुपए के क्लब में अपनी...

India TV Entertainment Desk [Published on:01 Feb 2017, 6:52 PM IST]
100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होने वाली साल की पहली फिल्म बनी ‘रईस’

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के अभिनय से सजी हालिया रिलीज फिल्म रईस को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई भी कर रही है। अब फिल्म 100 कोरड़ रुपए के क्लब में अपनी जगह बना चुकी है। 'रईस' के निर्माताओं का कहना है कि उनकी फिल्म देश में इस साल 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन गई है।

इसे भी पढ़े:-

ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म 'काबिल' के साथ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'रईस' ने भारत में केवल 7 दिनों में 109.01 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 'रईस' के निर्माताओं की ओर से जारी बयान के मुताबिक, फिल्म ने विदेशों में 92 लाख डॉलर की कमाई की है, जबकि कुछ जगहों से रिपोर्ट आना अभी बाकी है। 'रईस' गणतंत्र दिवस के मौके पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने के साथ ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली शाहरुख की 7वीं फिल्म है।

एक बयान के मुताबिक, "हालिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है कि फिल्म ने सिंगापुर में बॉक्स ऑफिस पर 226,000 डॉलर की कमाई कर रिकॉर्ड तोड़ दिया है। यहां किसी भी बॉलीवुड फिल्म के मुकाबले सप्ताहांत में सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म 'रईस' है।"

रेड चिलीज और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'रईस' में शाहरुख ने अवैध रूप से शराब का व्यवसाय करने वाले का किरदार निभाया है। राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी एहम किरदारों में हैं।

You May Like