Thursday, March 28, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने की गुजरात के CM विजय रुपानी से मुलाकात

शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। फिलहाल दोनों ही कलाकार अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 23, 2017 13:07 IST
shahrukh- India TV Hindi
shahrukh

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। फिलहाल दोनों ही कलाकार अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी अपनी इस फिल्म के प्रचार के दौरान किंग खान ने हाल ही में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी से भी मुलाकात की।

शाहरुख ने गुरुवार को रूपानी के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और उन्हें धन्यवाद दिया। किंग खान तस्वीर पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "गुजरात के माननीय मुख्यमंत्री विजय रूपानी अपनी पिछली जिंदगी के संघर्षो की कहानियां और अपने भावी सपने हमसे साझा करने के लिए आपका धन्यवाद।" Tubelight Quick Review: कमजोर पटकथा के बावजूद चमके सलमान खान

शाहरुख और इम्तियाद अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए इन दिनों कई अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। वह कुछ वक्त से अपनी फिल्म के मिनी ट्रेलर रिलीज कर रहे हैं, जिसके बाद से दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ती जा रही है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने अहमदाबाद में फिल्म का गाना 'मेरी राधा' लॉन्च किया और साथ ही शहर में सेजल और राधा नाम की लड़कियों से मुलाकात की। इस फिल्म में शाहरुख और अनुष्का तीसरी बार साथ काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले ये दोनों ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ जैसी फिल्मों में भी साथ दिखाई दे चुके हैं। 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement