Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिलीप कुमार से मिलने पहुंचे उनके मुंहबोले बेटे शाहरुख खान, देखिए भावुक कर देने वाली तस्वीरें

तस्वीर में शाहरुख दिलीप कुमार का माथा चूमते हुए नजर आ रहे हैं। एक और तस्वीर है जिसमें शाहरुख दिलीप कुमार और सायरा बानो के साथ नजर आ रहे हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 16, 2017 13:17 IST
shahrukh khan dilip kumar saira bano- India TV Hindi
shahrukh khan dilip kumar saira bano

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार हाल ही में अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आए हैं। उन्हें अगस्त की शुरूआत में ही किडनी की समस्या के बाद एडमिट कराया गया था। फिलहाल हो घर पर रेस्ट पर हैं। मंगलवार को उनसे मिलने उनके घर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पहुंचे। शाहरुख को दिलीप और सायरा बेटे की तरह मानते हैं। शाहरुख से मुलाकात की ये तस्वीरें सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से शेयर की हैं। तस्वीर में शाहरुख दिलीप कुमार का माथा चूमते हुए नजर आ रहे हैं। एक और तस्वीर है जिसमें शाहरुख दिलीप कुमार और सायरा बानो के साथ नजर आ रहे हैं।

​सायरा बानो ने कहा, दिलीप का ठीक होना चमत्कार से कम नहीं है

तस्वीरों के साथ  सायरा बानो ने लिखा "साहब के मुंह-बोले बेटे शाहरुख खान ने आज उनसे मुलाकात की। इस शाम की कुछ तस्वीरें साझा कर रही हूं। शाहरुख आज शाम मिलने आए। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद साहब की तबीयत में सुधार है।"

बता दें, शाहरुख खान हाल ही में जब हैरी मेट सेजल में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहरुख ने अनुष्का शर्मा के साथ तीसरी बार स्क्रीन साझा की थी। हालांकि इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं दिखा पाई। 4 अगस्त को रिलीज इस फिल्म ने अब तक महज 60 करोड़ का ही कारोबार किया है।

टॉयलेट- एक प्रेम कथा ने शाहरुख की जब हैरी मेट सेजल को छोड़ा पीछे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement