Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रिलीज से पहले शाहरुख-काजोल की 'दिलवाले' का 230 करोड़ रुपए कलेक्शन तय!

नई दिल्ली: शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले' इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है लेकिन उससे पहले ही फिल्म की टीम ने 230 करोड़ रुपए की कमाई का टार्गेट सेट कर दिया

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 24, 2015 12:10 IST
रिलीज से पहले दिलवाले...- India TV Hindi
रिलीज से पहले दिलवाले की 230 करोड़ रुपए कमाई तय!

नई दिल्ली: शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले' इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है लेकिन उससे पहले ही फिल्म की टीम ने 230 करोड़ रुपए की कमाई का टार्गेट सेट कर दिया है और उसमें टिकटों की बिक्री शामिल नहीं है।

एक फिल्मी वेबसाइट के हिसाब से दिलवाले शाहरुख खान की रेड चिलीज इंटरटेन्मेंट और रोहित शेट्टी के बैनर तले बन रही और दोनों ने ही 230 करोड़ की कमाई का लक्ष्य तय कर लिया है जो वो फिल्म के अलग-अलग राइट्स को बेच कर बनाएंगे।

फिल्म रोहित शेट्टी और शाहरुख खान की हिट जोड़ी को वापस ला रही है जिसने 230 करोड़ रुपए कमाने वाली सुपरहिट 'चेन्नई एक्प्रेस' को दर्शकों के सामने पेश किया था। या फिर इसे ऑल टाइम हिट जोड़ी काजोल-शाहरुख की फिलम के तौर पर आंका जाए जिसने लगातार करीब 5 सुपरहिट फिल्में दी है।

फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है और क्रिसमस के मौके पर इसका रिलीज होना बॉक्स आफिस के लिहाज से सोने पर सुहागा है। फिल्म की मेकिंग कॉस्ट 75 करोड़ हैं। ऐसे में पेश है एक आकरण फिल्म की कमाई का जो दिलवाले की टीम ने प्लान किया है।

फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स-

रेड चिलीज इंटरटेन्मेंट ने फिल्म के राइट्स को बेचने का फैसला कर लिया है और खबरों के मुताबिक भारत में अलग-अलग डिस्ट्रीब्यूटर्स से वो 130 करोड़ रुपए पहले ही कमा चुके हैं। वहीं ओवरसीज में भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है और ऐसे में कई डिस्ट्रीब्यूटर्स राइट्स खरीदने की होड़ में है। विदेश में डिस्ट्रीब्यूटर्स राइट्स की कीमत करीब 40 करोड़ रुपए है।

देश और विदेश से सिर्फ डिस्ट्रीब्यूटर्स राइट्स के जरिए कुल कमाई 170 करोड़ तो लगभग तय है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement