ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जब सुहाना का हॉट अंदाज देख लोगों ने किया शाहरुख को नजरअंदाज

जब सुहाना का हॉट अंदाज देख लोगों ने किया शाहरुख को नजरअंदाज

बीती रात किंग शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपने नए रेस्टोरेंट के लॉन्च की खुशी में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। लेकिन उन्होंने अपना कोई रेस्टोरेंट नहीं खोला, बल्कि उन्होंने रेस्टोरेंट डिजानिंग में कदम रखा है।

India TV Entertainment Desk [Updated:19 Jun 2017, 1:40 PM IST]
suhana- Khabar IndiaTV
suhana

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे जितनी सुर्खियां बटोरत हैं उतनी ही लाइमलाइट में उनके बच्चे भी रहते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला है। दरअल बीती रात किंग शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपने नए रेस्टोरेंट के लॉन्च की खुशी में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। लेकिन उन्होंने अपना कोई रेस्टोरेंट नहीं खोला, बल्कि उन्होंने रेस्टोरेंट डिजानिंग में कदम रखा है। गौरी फिल्म निर्माता होने के साथ एक बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। इस शानदार पार्टी में उनके नन्हें अबराम के अलावा बाकी सभी सदस्य शामिल हुए थे।

वैसे को यहां मौजूद सभी की निगाहें अपने सुपरस्टार शाहरुख खान को ढूंढ रही थीं। लेकिन किंग खान अपनी लाडली बेटी सुहाना के साथ के यहां पहुंचे। दोनों को साथ देखते ही सबकी नजरें सिर्फ सुहाना पर ही टिकी रह गईं। इस पार्टी में शाहरुख ऑल ब्लैक आउटफिट में नज़र आए तो वहीं उनकी बेटी सुहाना ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रहीं थीं। वैसे तो किंग खान भी अपने ब्लैक शर्ट और पैंट में खूब जच रहे थे लेकिन फिर भी सभी की निगाहें सुहाना पर ही टिकी हुई थी।

शाहरुख ने एक अच्छे पापा की तरह अपनी बेटी के लिए गाड़ी का दरवाज़ा खोला और उन्हें मीडीया और बाकी सबकी नज़रों से बचाते हुए अंदर पार्टी में ले गए। फादर्स डे के इस खास मौके पर शाहरुख ने सुहाना का हाथ बिलकुल नहीं छोड़ा और उनके साथ मीडीया के सामने कई पोज़ भी दिए। फादर्स डे पर जहां शाहरुख और सुहाना का हमें स्पैशल बॉन्ड नजर आया तो वहीं बेटे आर्यन ने मां गौरी खान के साथ सोशल मीडीया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की।

अगली स्लाइड में भी पढ़ें:-

You May Like