Friday, April 19, 2024
Advertisement

'Jab Harry Met Sejal' Trailer 3: जब अनुष्का पर भड़क पड़े शाहरुख खान

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ वक्त पहले ही फिल्म के कुछ पोस्टर्स जारी किए गए थे अब किंग खान अपनी इस फिल्म की झलक भी कुछ टुकड़ों में पेश कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 20, 2017 17:03 IST
anushka- India TV Hindi
anushka

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ वक्त पहले ही फिल्म के कुछ पोस्टर्स जारी किए गए थे अब किंग खान अपनी इस फिल्म की झलक भी कुछ टुकड़ों में पेश कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर सलमान खान की आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के साथ 23 जून को रिलीज होगा। लेकिन इससे पहले ही उन्होंने इस फिल्म के अब तक 3 मिनी ट्रेलर रिलीज कर दिए हैं। मंगलवार को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने इसका तीसरा मिनी ट्रेलर भी जारी कर दिया है।

वैसे इससे पहले ही वह अपने दो और  ट्रेलर रिलीज कर चुके हैं। 36 सेकेंड के इस वीडियो में शाहरुख और अनुष्का दोनों एक दूसरे से झगड़ते हुए दिखाई दे रहें हैं। इस ट्रेलर में जहां अनुष्का का जिद्दी अंदाज़ दिखाई दे रहा है तो वहीं शाहरुख पहले उन्हें थोड़ा समझाते हुए और फिर उन पर भड़कते हुए नज़र आते हैं। दोनो ही अपने अपने किरदारों को बखूबी निभाते हुए दिख रहे हैं। फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी लड़के के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। वह अपने इसी पंजाबी एक्सेंट में अनुष्का को खरी-खोटी सूना रहें हैं तो वहीं अनुष्का भी गुजराती में बात करते हुए उन्हें जवाब दे रहीं हैं।

अपने इस मिनी ट्रेलर को शाहरुख और अनुष्का दोनों ने ही ट्विटर पर पोस्ट किया है। इसके साथ अनुष्क ने कैप्शन में लिखा, '' हैरी, असलियत में तुम्हें सभी चीज़ों से परेशानी है, तुम अब क्या बहाना बनाओगे?'' जिसके जवाब में शाहरुख ने ट्रेलर से अनुष्का का ही एक डॉयलॉग लिखते कहा कि ''एक्सक्यूज ये है कि मैं कैरेक्टर हूं, ए 1'' गौरतलब है कि अनुष्का और शाहरुख की साथ में ये तीसरी फिल्म है, इससे पहले ये दोनों ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक जान’ में भी नजर आ चुके हैं। अब इनकी ये फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। वरुण धवन ने क्यों किया ‘बाहुबली’ प्रभास पर पीठ पीछे तलवार से वार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement