1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. VIDEO: 'मंडे ब्लूज़' पर छिड़ी शाहरुख-आलिया में मीठी नोक-झोंक

VIDEO: 'मंडे ब्लूज़' पर छिड़ी शाहरुख-आलिया में मीठी नोक-झोंक

शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'डियर जिंदगी' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में शाहरुख और आलिया ट्विटर पर 'मंडे ब्लू' पर चर्चा करते हुए...

India TV Entertainment Desk [Updated:18 Oct 2016, 2:53 PM IST]
VIDEO: 'मंडे ब्लूज़' पर छिड़ी शाहरुख-आलिया में मीठी नोक-झोंक - India TV

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'डियर जिंदगी' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में शाहरुख और आलिया ट्विटर पर 'मंडे ब्लू' पर चर्चा करते हुए नजर आए हैं। 'मंडे ब्लू' मतलब रविवार की छुट्टी के बाद काम पर जाना सभी को बुरा लगता है। सिर्फ आम लोग ही नहीं हमारे बॉलीवुड सितारे भी इससे परेशान हैं। सोमवार को आलिय ने अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह कहती हुई दिख रही हैं कि, "डियर जिंदगी मंडे ब्लूज़ कभी खुश क्यों नहीं हो सकता? ये पिंक या पीच क्यों नहीं हो सकता?" इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने इसमें शाहरुख खान को भी टैग किया है।

इसे भी पढ़े:-

गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख को आलिया के गुरु का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। लेकिन लगता है कि किंग खान को भी आलिया के इस सवाल का जवाब ढूंढने के लिए कुछ समय की जरूरत पड़ी। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, "मुझे यह देखना पड़ेगा, मुझे ब्रश करने के लिए थोड़ा वक्त दो, अभी सोकर उठा हूं।"

आलिया ने इसके बाद एक और ट्वीट किया, जिसमें लिखा हुआ दिख रहा था कि, मैं इंतजार कर रही हूं।" इसके बाद शाहरुख ने लिखा, " हां हां हां, युवांओं में इम्पेशेंस।"

इसके बाद किंग खान अपना एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें वह बोलते हुए दिख रहे हैं कि "शायद एक अच्छा दिन बीतने का विश्वास ही मंडे ब्लूज को हरा सकता है। सोमवार के लिए मैं कुछ नहीं कर सकता, लेकिन मैं वादा करता हूं कि बुधवार बहुत अच्छा होगा। बल्कि यह 'ओरेंज वंडरफुल वेडनेस डे' होगा।"

आगामी फिल्म 'डियर जिंदगी' में आलिया एक ऐसी लड़की का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी, जो एक डायरेक्टर बनना चाहती है और उनके पास कई सवाल होते हैं। इस फिल्म में शाहरुख और आलिया के अलाव आदित्य रॉय कपूर, कुणाल कपूर, अली जफर और अंगद बेदी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। इस फिल्म में आलिया और शाहरुख पहली बार पर्दे पर साथ काम करते हुए नजर आएंगे।

Write a comment