Ford Assembly election results 2017
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोनम कपूर के साथ नजर आएंगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

सोनम कपूर के साथ नजर आएंगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज और भारतीय बैंडमिंटन टीम के कोच पुलेला गोपीचंद भी इस कार्यक्रम का हिस्सा होंगे।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:26 Nov 2017, 8:35 AM IST]
sonam kapoor manushi chhilar- Khabar IndiaTV
sonam kapoor manushi chhilar

हैदराबाद: हाल ही में विश्व सुंदरी का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर, अभिनेत्री सोनम कपूर और अदिति राव हैदरी 28 नवबंर से यहां शुरू हो रहे वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (जीईएस) में शामिल होंगी। अमेरिका और भारत की सह-मेजबानी में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में कई मशहूर हस्तियां हिस्सा लेंगी। इस कार्यक्रम में कई सत्र होंगे। अदिति और तेलुगू अभिनेता राम चरण तेजा 29 नवंबर को बेक्रआउट सत्र 'सिनेमा के भविष्य' के पैनल में शामिल होंगे। ईएसएसईएल समूह के अध्यक्ष सुभाष चंद्रा भी कार्यक्रम में मौजूद होंगे।

एजेंडा के मुताबिक, प्रतिनिधि उन पैनलिस्ट से सीखेंगे, जो कला और मनोरंजन को आमदनी, रोजगार, और धन बनाने के स्रोतों में बदल रहे हैं। सोनम और मानुषी भी इस कार्यक्रम के पैनलिस्ट में शामिल हैं। स्टार स्पोर्ट्स की होस्ट मयंती लेंगर भी इस कार्यक्रम में संचालक की भूमिका निभाएंगी।

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज और भारतीय बैंडमिंटन टीम के कोच पुलेला गोपीचंद भी इस कार्यक्रम का हिस्सा होंगे। हर्षा भोगले भी इस कार्यक्रम में बतौर संचालक नजर आएंगे। महेंद्र सिंह धोनी के भी इस कार्यक्रम में आने की संभावना थी, लेकिन उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीईएस के उद्घाटन में भाग लेंगे।

You May Like