Friday, April 26, 2024
Advertisement

जयपुर में हुए हंगामे के बाद भंसाली ने रद्द की 'पद्मावती' शूटिंग

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान शुक्रवार को करणी सेना ने जमकर हंगामा मचाया। प्रदर्शनकारियों ने यहां भंसाली के साथ मारपीट भी की। इस हादसे के बाद अब भंसाली ने शूटिंग रद्द करने का फैसला लिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 28, 2017 19:12 IST
bhansali- India TV Hindi
bhansali

जयपुर: जयपुर में चल रही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान शुक्रवार को करणी सेना ने जमकर हंगामा मचाया। प्रदर्शनकारियों ने यहां भंसाली के साथ मारपीट भी की। इस हादसे के बाद अब भंसाली ने शूटिंग रद्द करने का फैसला लिया है। भंसाली के करीबी सूत्र ने बताया, "उन्होंने (भंसाली) सामान पैक कर लिया है और कहा है कि वह फिर कभी जयपुर में शूटिंग नहीं करेंगे।" सूत्र के यह भी बताया कि भंसाली ने मुंबई में सेट लगाने का फैसला किया है और वहां आगे की शूटिंग होगी।

इसे भी पढ़े:-

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की यूनिट शाम को मुंबई के लिए रवाना हो जाएगी। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर अभिनीत 'पद्मावती' में दिल्ली के मध्य युगीन शासक अलाउद्दीन खिलजी की कहानी है, जो राजपूत रानी पद्मावती से प्रेम करने लगता है। भंसाली शुक्रवार को अपराह्न 12 बजे के आसपास जयगढ़ किला में 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे थे, जब करणी सेना के कुछ सदस्य वहां पहुंचकर विरोध जताने लगे। उन्होंने भंसाली और यूनिट के लोगों के साथ बदसलूकी की। वहां पूरी तरह से अफरा-तफरी का माहौल हो गया और भंसाली को शूटिंग रोकनी पड़ी।

स्थिति को नियंत्रित करने में पुलिस को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। करणी सेना के वरिष्ठ सदस्य लोकेंद्र सिंह कल्वी ने शनिवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, "भंसाली ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर रहे हैं। हम उन्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं देंगे।"

कल्वी ने बताया कि उन्होंने भंसाली को कई बार पत्र लिखकर इतिहास को सही ढंग से पेश करने का आग्रह किया था, लेकिन उन्होंने बात नहीं सुनी। करणी सेना के एक कार्यकर्ता ने कहा, "वह ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ करके पद्मावती को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। यह स्वीकार्य नहीं है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement