Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पद्मावती और अलाउद्दीन के ड्रीम लव सीन पर बोले संजय लीला भंसाली !

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जैसे सितारों से सजी यह पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज होनी है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: November 08, 2017 18:29 IST
ranveer deepika sanjay leela bhansali- India TV Hindi
Image Source : PTI ranveer deepika sanjay leela bhansali

मुंबई: फिल्मकार संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल ही में कहा जा रहा था कि फिल्म में अलाउद्दीन और पद्मावती के रोमांटिक सीन पर जब विवाद होने लगा तो संजय लीला भंसाली ने उसे ड्रीम सीक्वेंस में बदल दिया। मगर अब संजय लीला भंसाली ने उन तमाम अफवाहों का खंडन किया है, जिनमें कहा गया है कि आगामी फिल्म 'पद्मावती' में रानी पद्मावती और आक्रमणकारी अल्लाउद्दीन खिलजी के बीच रोमांटिक ड्रीम सीक्वेंस है। भंसाली ने कहा, "दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह द्वारा निभाए गए किरदारों के बीच एक भी सीन नहीं है, कोई बातचीत भी नहीं है।"

उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्डिग से इस बात की घोषणा की है कि रानी पद्मावती और खिलजी के बीच कोई संपर्क नहीं हुआ है। भंसाली के करीबी एक सूत्र ने कहा, "हम इस बात को साफ कर रह रहे हैं कि दीपिका और रणवीर में कोई ड्रीम सीक्वेंस नहीं है। उन्होंने एक दिन भी 'पद्मावती' की शूटिंग साथ नहीं की। हमें नहीं पता कि दोनों के साथ होने की अफवाह किसने शुरू की।" उन्होंने कहा, "यह अफवाह परियोजना के लिए हानिकारक साबित हुई और भंसाली इससे बहुत आहत हुए।" 

हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता रणवीर सिंह ने यह भी कहा था कि फिल्म में दीपिका के साथ उनका कोई सीन नहीं है।

बता दें, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जैसे सितारों से सजी यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी है। इस फिल्म में दीपिका ने जहां रानी पद्मावती की भूमिका निभाई है वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में हैं। शाहिद कपूर फिल्म में रानी पद्मावती के पति राजा रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे।

​इनपुट- आईएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement