Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मान्यता दत्त ने शेयर की ऐसी तस्वीरें जिसे देख चौंक जाएंगे आप

संजय दत्त कुछ वक्त पहले ही अवैध रूप से हथियार रखने के मामले मे जेल की सजा पूरी करके वापस आए हैं। उन्होंने हाल ही में अपना 57वां जन्मदिन मनाया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 02, 2016 18:31 IST
Maanyata with Sanjay Dutt- India TV Hindi
Maanyata with Sanjay Dutt

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त कुछ वक्त पहले ही अवैध रूप से हथियार रखने के मामले मे जेल की सजा पूरी करके वापस आए हैं। उन्होंने हाल ही में अपना 57वां जन्मदिन मनाया है। उनके इस बर्थ डे को काफी धूम-धाम के साथ मनाया गया था। इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। मान्यता दत्त ने भी अपनी तस्वीरें पोस्ट की थी। लेकिन मान्यता द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर ने सभी को हैरान कर दिया है।

इसे भी पढ़े:-

दरअसल मान्यता की ये तस्वीरें उनके घर की हैं। वह इनमें एक राइफल के पास पोज देती हुई नजर आ रही हैं। यह तस्वीरें उनके ड्रॉइंग रूप की हैं। इन तस्वीरों के देखने के बाद आप जरूर हैरत में पड़ गए होंगे। लेकिन इससे पहले आप और ज्यादा कुछ सोंचे हम आपको बता दें, यह इन तस्वीरों में नजर आ रही राइफल दरअसल लैंप है।

यह लैंप गन की शेप में बना हुआ है। संजय अब अपनी अपनी बीती जिंदगी को पीछे ही चुके हैं। इस साल की शुरुआत में आए संजय के पास कई फिल्मों की पेशकश आई चुकी हैं। अब वह एक बार फिर से बॉलीवुड में अपनी वापसी कर रहे हैं।

संजू बाबा के फैंस उन्हें पर्दे पर धमाल मचाते हुए देखने के लिए काफी बेताब हैं। पिछले दिनों आई खबरों के अनुसार संजय दत्त खलनायक रिटन्र्स में गैंगस्स्टर बल्लू बलराम के तौर पर लौटेंगे और इसका निर्माण हिन्दी सिनेमा के जाने माने फिल्मकार सुभाष घई करेंगे। इसके यह कहा जा रहा है कि वह अगले साल इंद्र कुमार के साथ फिल्म 'टोटल धमाल' की शूटिंग शुरु करेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement