Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सलमान खान से हुए झगड़े पर पहली बार बोले अभिनेता संजय दत्त, पढ़िए क्या कहा?

मुकेश अंबानी के घर हुए गणपति उत्सव में सलमान और संजय एक-दूसरे से गले मिलते नजर आए थे।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 10, 2017 15:19 IST
salman sanjay patch up - India TV Hindi
salman sanjay patch up

नई दिल्ली: लंबे समय से अभिनेता संजय दत्त और अभिनेता सलमान खान के बीच झगड़े की खबर आ रही थी। मगर मुकेश अंबानी के घर हुए गणपति उत्सव में दोनों एक-दूसरे से गले मिलते नजर आए। दोनों यारों को एकसाथ गले मिलते देख उनके फैंस काफी खुश हो गए। इस बारे में जब एक अंग्रेजी पोर्टल ने संजय दत्त से बात कि तो उन्होंने कहा उनके औऱ सलमान के बीच रिश्ते कभी खराब नहीं हुए।

संजय ने सलमान से अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा,  हमारे बीच सब ठीक है। सलमान मेरे भाई जैसा है और हमेशा रहेगा। मैं उससे प्यार करता हूं। हम दोनों कलाकार हैं और अपने-अपने काम में व्यस्त हैं। लेकिन मीडिया ने इस बात का गलत मतलब निकाल लिया। पता नहीं लोग क्यों समझते हैं कि हम एक दूसरे से नाराज हैं। मैं और सलमान हर दिन नहीं मिल सकते लेकिन जब मिलते हैं खुशी से मिलते हैं। हम दोनों के दिल में एक-दूसरे के लिए इज्जत हमेशा बनी रहेगी।

संजय ने ये भी कहा कि मेरे और सलमान के बीच कोई पैचअप नहीं हुआ है, क्योंकि हमारा कभी ब्रेकअप ही नहीं हुआ था। हाल ही में मुकेश अंबानी की पार्टी में हम जब एक दूसरे से मिले तो गले लगाया और बात की।

बता दें, सलमान और संजय की दोस्ती बॉलीवुड में काफी मशहूर हुई थी। लेकिन जब संजय के जेल से छूटने के बाद सलमान ने उनसे मुलाकात नहीं की तो लोग कयास लगाने लगे कि दोनों अभिनेता के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

खबर आई थी कि सलमान की एक्स मैनेजर रेश्मा शेट्टी की वजह से दोनों के बीच लड़ाई हुई। सलमान ने संजय को मैनेजर के लिए रेश्मा का नाम सुझाया था, जिसके लिए संजय मान गए, लेकिन रेश्मा के होने के बावजूद जब संजय को काम नहीं मिला तो उन्होंने रेश्मा को हटा दिया। खबर थी कि इसी बात से सलमान संजय से नाराज हो गए। लेकिन लगता है दोनों के बीच अब सब ठीक हो गया है, और ये पुराने यार फिर से एक हो गये।

संजयर दत्त जल्द ही अदिति राव हैदरी के साथ फिल्म ‘भूमि’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अदिति संजय की बेटी बनी हुई हैं। यह फिल्म बाप और बेटी के रिश्ते की कहानी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement