1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. संजय दत्त की पूर्व पत्नी ने पेस पर लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप, गौरी खान 5 बॉडीगार्ड संग पहुंची थीं बचाने

संजय दत्त की पूर्व पत्नी ने पेस पर लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप, गौरी खान 5 बॉडीगार्ड संग पहुंची थीं बचाने

संजय दत्त इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनके फिल्मों में वापसी की वजह से एक बार फिर संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कुछ खास पन्ने खुल रहे हैं। हाल ही में उनकी शादी से...

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:20 Sep 2017, 1:29 PM IST]
संजय दत्त की पूर्व पत्नी ने पेस पर लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप, गौरी खान 5 बॉडीगार्ड संग पहुंची थीं बचाने

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जेल से बाहर आने के बाद यह उनकी कमबैक फिल्म है। इसके अलावा उनकी जिंदगी पर भी फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें अभिनेता रणबीर कपूर उनके किरदार को पर्दे पर उतारते हुए नजर आएंगे। फिल्मों के अलावा संजय दत्त अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं। अब उनके फिल्मों में वापसी की वजह से एक बार फिर संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कुछ खास पन्ने खुल रहे हैं। हाल ही में उनकी शादी से जुड़ा एक विवाद सामने आया है। ये तो हम सभी जानते हैं कि संजय दत्त की तीन शादियां हुई हैं। पहली पत्नी के देहांत के बाद उन्होंने रिया पिल्लै से शादी की थी।

लेकिन रिया और संजय दत्त की शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और ये दोनों अलग हो गए। हालांकि रिया से तलाक के बाद भी संजय दत्त का प्यार उनके लिए कम नहीं हुआ वह रिया की शॉपिंग का खर्चा तब भी उठाते रहे। लेकिन वहीं रिया अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने लगीं और टेनिस स्टार लिएंडर पेस के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में आने लगीं। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध गए। लेकिन रिया की ये शादी भी सफल नहीं रही और ये उनकी जिंदगी के सबसे खराब दिनों में से रहे। खबरों के अनुसार पेस के साथ रिया का रिश्ता कुछ समय तक काफी अच्छा रहा दोनों की एक बेटी भी है। (Happy b’day: आलिया और पूजा के अलावा भी है महेश भट्ट की एक और बेटी, जो है इस खतरनाक बीमारी की शिकार)

लेकिन वर्ष 2014 इनके रिश्ता सबसे बुरे दौर से गुजरने लगा, इस दौरान दोनों की खूब अनबन होने लगीं। इसके बाद रिया ने लिएंडर पेस और उनके पिता पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया। रिया ने यह भी बताया था कि वह उन्हें घर में जबरन लॉक कर दिया करते थे। इस मुश्किल में उन्होंने अपने कुछ खास दोस्तों को फोन किया, जिनमें शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी शामिल थीं। जब गौरी को इस घटना के बारे में पता चला तो वह अपने 5 बॉडीगार्ड्स को लेकर रिया के घर पहुंची और उन्हें वहां से छुड़वाया। इसके बाद उन्होंने मुंबई के पुलिस स्टेशन में पेस और उनके पिता के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया।

इसके बाद रिया और पेस की शादी का यह विवाद कोर्ट तक जा पहुंचा। लेकिन सेटलमेंट की बात रखी गई तो पेस ने कोर्ट में यहां तक कह दिया कि रिया से उनकी शादी कभी हुई ही नहीं थी और वह उनकी पत्नी नहीं हैं। खबरों के मुताबिक ये दोनों 8 साल से सिर्फ लिव इन पार्टनर थे। इसलिए अलग होने पर जब रिया ने पेस के सामने 4 लाख रुपए प्रति माह गुजारे भत्ते की मां की  तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया।

Rhea

You May Like