Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सलमान खान ने किया बॉलीवुड में सुनील शेट्टी के बेटे का स्वागत

सलमान खान को सिनेमाजगत में कई हस्तियों का गॉडफादर माना जाता है। उन्होंने कई नए लोगों को फिल्म जगत में काम करने का मौका दिया है। अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म हीरो से सिनेमाजगत में कदम रखा था। अब उनके बेटे अहान

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 01, 2016 18:13 IST
salman- India TV Hindi
salman

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को सिनेमाजगत में कई हस्तियों का गॉडफादर माना जाता है। उन्होंने कई नए लोगों को फिल्म जगत में काम करने का मौका दिया है। अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म हीरो से सिनेमाजगत में कदम रखा था। अब उनके बेटे अहान शेट्टी भी अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। सुपरस्टार सलमान खान ने अहान शेट्टी का भारतीय फिल्म उद्योग में स्वागत किया है। सलमान ने ट्वीट कर बताया कि वह अहान द्वारा फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला की फिल्म साइन करने से खुश हैं।

इसे भी पढ़े:-

सलमान ने ट्वीट किया, "अहान अच्छे दिख रहे हो! मैं बहुत खुश हूं। मैंने सुना है कि आपने ग्रैंडसन एनजीई मूवीज के साथ फिल्म साइन की है। भारतीय फिल्म उद्योग में आपका स्वागत है।" आथिया शेट्टी के भाई अहान जल्द ही साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन बनने वाली फिल्म में अभिनय करते हुए नजर आएंगे।

बताया जाता है कि अहान फिलहाल लंदन में अपनी पहली फिल्म के लिए विशेष प्रशिक्षण ले रहे हैं। इससे पहले फिल्मकार करण जौहर ने अहान को 'भावी सुपरस्टार' बताया था। करण ने ट्विटर पर अहान की प्रशंसा की।

करण ने अहान के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "प्रशिक्षण दन दनादन। आने वाले समय का स्टार। अहान शेट्टी की दमदार एंट्री। साजिद नाडियाडवाला तथा सुनील शेट्टी को बधाई।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement