Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

विवादित चेहरों को बिग बॉस में शामिल करने के बाद, सलमान कर रहे हैं प्रतियोगियों से अच्छे व्यवहार की उम्मीद !

बिग बॉस का 11वां सीजन 1 अक्टूबर से छोटे पर्दे पर दस्तक देगा।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 27, 2017 17:42 IST
SALMAN KHAN BIGG BOSS 11- India TV Hindi
SALMAN KHAN BIGG BOSS 11

मुंबई: टेलीविजन का सबसे चर्चित और विवादों में रहने वाला रियलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर से शुरू होने वाला है। बिग बॉस का 11वां सीजन 1 अक्टूबर से छोटे पर्दे पर दस्तक देगा। जैसा कि हर सीजन में आप देखते हैं कि बिग बॉस में उन्हीं लोगों को बुलाया जाता है जो किसी न किसी विवाद में घिर चुके होते हैं, या ऐसे लोग आते हैं जिन्हें पैसों और फेम की सख्त जरूरत होती है। बिग बॉस का एक ही फंडा है जितनी लड़ाई उतनी टीआरपी। हालांकि एक दो बार ये विवाद इतने बढ़ गए कि बिग बॉस के सेट तक पुलिस भी आ गई, या फिर बिग बॉस ने खुद कुछ लोगों को विवाद की वजह से शो से बाहर निकाल दिया।

लेकिन इस मामले में सलमान खान का कुछ और ही कहना है, सलमान चाहते हैं कि सेट पर सभी प्रतियोगी ठीक तरह से व्यवहार करे। शो के लॉन्च पर मंगलवार को उपस्थित हुए फिल्म अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा, "मैं चाहता हूं कि हर कोई सही व्यवहार करे। मुझे पता है कि यह आसान नहीं है, जहां सभी प्रतियोगी अलग-अलग पृष्ठभूमि से होते हैं और पहली बार मिलते हैं और जहां, दोस्ती, राजनीति और मुश्किल हालात से निपटना होता है। फिर भी, उन्हें अच्छे से पेश आना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि बहुत से लोग अपने करियर को नया जीवन देने के लिए इस शो में आते हैं और अगर वे लोगों के साथ लड़ाई और दुर्व्यवहार करेंगे तो उद्योग के पेशेवर उनके साथ काम करना पसंद नहीं करेंगे।"

पहले लड़ने-झगड़ने वाले विवादित चेहरों को शो में लाओ, माहौल बिगाड़ने वाले टास्क दो और फिर उनसे अच्छे व्यवहार की उम्मीद करो। ये बात कुछ हजम नहीं होती। वेल ये तो प्रमोशनल इंटरव्यू था इसमें तो सलमान अच्छा ही बोलेंगे। शो में भाग लेने वाले प्रतियोगी कितना अच्छा व्यवहार करेंगे ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement