Friday, April 26, 2024
Advertisement

सलमान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' का पहला लुक जारी

नई दिल्ली: सूरज बड़जात्या की आगामी फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। फिल्म के रिलीज होने का लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 26, 2015 13:52 IST
सलमान की फिल्म...- India TV Hindi
सलमान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' का पहला लुक जारी

नई दिल्ली: सूरज बड़जात्या की आगामी फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। फिल्म के रिलीज होने का लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सूरज बड़जात्या की फिल्म से अब अगर कोई छोटी या बड़ी बात सामने आती है तो फैंस में फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ना लाजमी है।

फिल्म के मुख्य अभिनेता सलमान खान ने इसका प्रमोशन करना भी शुरु कर दिया है। उन्होंने फिल्म का लोगो अपने ट्वीटर अकॉन्ट पर शेयर किया है। पोस्टर में ब्लैक बैकग्रांउड पर गोल्डन अक्षरों में फिल्म का नाम लिखा गया है जो काफी रॉयल लुक दे रहा है।

खबरों के अनुसार फिल्म में सलमान खान को डबल रोल में देखा जाएगा। एक रोल में वह आम लड़के का किरदार निभाएंगे तो दूसरे में एक राजकुमार का।

सलमान के अलावा फिल्म में सोनम कपूर, नील नितिन मुकेश और अनुपम खेर को भी मुख्य भूमिका में देखा जाएगा।

अगली स्लाइड में देखे फिल्म का फर्स्ट लुक:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement