Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सलमान खान इंटरनेट पर मचा रहे हैं धूम

अभिनेता सलमान खान आजकल अपनी अपकमिंग मूवी ‘टाइगर जिंदा है’ को लेकर मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 14, 2017 19:13 IST
tiger zinda hai- India TV Hindi
Image Source : PTI tiger zinda hai

मुंबई: अभिनेता सलमान खान आजकल अपनी अपकमिंग मूवी ‘टाइगर जिंदा है’ को लेकर मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। सलमान खान ने अपनी इस फिल्म का पहला लुक और ट्रेलर जारी करके अपने चाहने वालों को एक नायाब तोहफा दिया है। फिल्म के ट्रेलर ने इंटरनेट पर खूब धूम मचाया। जब से फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की घोषणा हुई थी तब से सलमान के फैंस सलमान की तस्वीरें और रिलीज तारीख को ट्विटर और फेसबुक पर ट्रेंड करा रहे थे।

निर्माताओं ने जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया और इस बार ट्विटर ने भी आधिकारिक तौर पर यह घोषणा कर दी कि यह ट्विटर पर ट्रेंड में रहा। बीते दिन सलमान ने अपनी अगली फिल्म 'रेस 3' की शूट की शुरुआत की घोषणा करते हुए एक तस्वीर साझा की थी, जिससे उन्होंने एकबार फिर मीडिया का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था।

सोमवार सुबह सलमान ने 'टाइगर जिंदा है' और 'रेस 3' से दो अलग-अलग तस्वीरों को साझा किया। कुल मिलाकर सलमान ही आजकल इंटरनेट पर छाए हुए हैं, अभी तो फिल्म की रिलीज में वक्त है लेकिन सलमान के फैंस अभी से टाइगर खान को इंटरनेट पर वायरल कर रहे हैं।

(इनपुट- आईएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement