Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सलमान खान ने दी आज कल की अभिनेत्रियों को ऐसी सलाह

सितारे अपने शानदार अभिनय, दिलकश अदाओं और अपनी कई अनोखी बातों से दर्शकों को अपना दीवाना बना लेते हैं। इसके बाद फैंस अपने स्टार से जुड़ी हर बातों से रुबरु होना चाहते हैं। ऐसे ही एक अभिनेता सलमान खान भी हैं। जिन्होंने...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 11, 2017 19:00 IST
salman khan- India TV Hindi
salman khan

मुंबई: फिल्मी सितारे अपने शानदार अभिनय, दिलकश अदाओं और अपनी कई अनोखी बातों से दर्शकों को अपना दीवाना बना लेते हैं। इसके बाद फैंस अपने स्टार से जुड़ी हर बातों से रुबरु होना चाहते हैं। ऐसे ही एक अभिनेता सलमान खान भी हैं। जिन्होंने अपने अलग अंदाज और रंगीन मिजाज से दुनियाभर के लोगों को अपना फैन बना लिया है। लेकिन दबंग खान का कहना है कि वह अपनी आत्मकथा नहीं लिख पाएंगे।

ताज लैंड्स एंड में गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा आशा पारेख की आत्मकथा 'द हिट गर्ल' के विमोचन पर पहुंचे सलमान ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं यहां होने का हकदार हूं, पर यहां आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। आशा आंटी हमारे परिवार की खास रही हैं। आत्मकथा लिखना, जीवन को दर्शाना बहुत कठिन है, मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगा।" उन्होंने हंसते हुए थोड़ा मजाकिया लहजे में कहा, "मुझे लगता है कि धर्म जी (धमेंद्र) इसे समझ सकते हैं।"

उन्होंने कहा कि आजकल की अभिनेत्रियां पेशेवर प्रतियोगिता के कारण एक-दूसरे से मिलने-जुलने से कतराती हैं, जबकि पहले ऐसा नहीं था। सलमान ने कहा, "उन दिनों आशा आंटी, सायरा (बानो) आंटी, हेलेन आंटी एक-दूसरे की बेहद खास थीं। वे असली दोस्त थीं। मुझे लगता है कि आजकल की लड़कियों को उनसे सीखना चाहिए। वे अच्छी जिंदगी जीती थीं। मुझे लगता है कि हमारी पीढ़ी इससे अछूती है।"

कार्यक्रम में सलीम खान, धर्मेद्र, जितेंद्र, वाहिदा रहमान, जैकी श्रॉफ, हेलेन, अर्पिता खान और इमरान खान जैसे कई मशहूर सितारे शामिल हुए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement